पकड़ी चौकी इंचार्ज ने पत्रकार का मोबाइल छीनकर फेका,वीडियो हुआ वायरल

Breaking deoriakesari.in News अग्रसेन विश्वकर्मा देवरिया देवरिया

सच्चाई दिखाने पर दरोगा को रास नहीं आया

देवरिया जनपद का मदनपुर थाना क्षेत्र के पकरी बाजार चौराहे पर दर्जनों की संख्या में लोगों ने जमीन के मामले को लेकर किया विरोध प्रदर्शन। मामला तूल पकड़ता देख भीड़ बढ़ती चली गई। लोगों ने अपनी मांगों को लेकर मंत्री जयप्रकाश निषाद, ग्राम प्रधान, पुलिस के खिलाफ जोरदार नारेबाजी करने लगे। लगभग 2 घंटे बाद 8:30 बजे करीब पीड़ित की लड़की पुलिस जीप में बैठकर आई भीड़ ने पुलिस जीप को रोक दिया और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। बड़ी मशक्कत के बाद पुलिस वहां से किसी तरह निकली। लगभग 4 घंटों से सड़क जाम रहा लोग उग्र रहे लेकिन प्रशासन चुप्पी साधे बैठा रहा।
उषा देवी उम्र (55) पत्नी रमेश जायसवाल ग्राम पकड़ी बाजार थाना मदनपुर जनपद देवरिया की निवासिनी है।
उषा देवी ने बताया कि हमारे बगल गिर गिरजा देवी के बीच जमीनी विवाद है गिरजा देवी दबंग किस्म की महिला है गिरजा देवी द्वारा पुलिस की मिलीभगत से हमारे जमीन पर जबरन कब्जा कर रही है। और पुलिस कहती है तुम अपना जमीन छोड़ दो नहीं तो झूठे मुकदमों में फंसा दूंग। आज दिनांक 08-10-2021 कों मेरी लड़की को बेवजह थाने ले गई। और दबंग महिला की जमीन जबरन कब्जा करा रही है।
ऐसे में अगर मुझे न्याय नहीं मिलता तो हम आला अधिकारियों के चक्कर लगाएंगे।
और आंदोलन करने पर बाध्य होंगे।

उत्तर प्रदेश में बीते कई दिनों से पुलिस प्रशासन की छवि दागदार होते नजर आ रही है ताजा मामला उत्तर प्रदेश के देवरिया जनपद का है जहां खबर कवरेज कर रहे एक पत्रकार से एक दरोगा ने बदतमीजी करते हुए कवरेज के दौरान उसका मोबाइल छीन लिया और उसे फेक दिया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *