सोंदा में आई स्कूल का हुआ भव्य शुभारंभ आधुनिक सुविधाओं से लैस है आई स्कूल- भावना सिंह

 सुविधाओं से लैस है आई स्कूल- भावना सिंह
देवरिया। शहर के सोंदा स्थित आई स्कूल का भव्य शुभारंभ मुख्य अतिथि जिला अधिकारी की पत्नी भावना सिंह व
विशिष्ठ अतिथि भाजपा नेता शशांक मणि ने दीप जलाकर व फ़ीता काटकर किया। इसके बाद विद्यालय के बच्चों ने नृत्य प्रस्तुत कर समाँ बाध दिया। मुख्य अतिथि भावना सिंह ने विद्यालय का निरीक्षण किया और इसके निर्माण हेतु प्रबंधक विकास शाही को धन्यवाद दिया। 
उद्घाटन समारोह को संबोधित करते हुए श्रीमती भावना सिंह ने कहा बच्चों की शिक्षा हेतु आई स्कूल एक आधुनिक और सुसज्जित विद्यालय है। जिसमें नन्हे मुन्ने बच्चों को अच्छी शिक्षा दी जाएगी। उन्होंने आधुनिक विद्यालय हेतु विद्यालय परिवार को साधुवाद दिया। भाजपा नेता शशांक मणि ने कहा कि शिक्षा से बड़ी कोई चीज नहीं होती है। 
शिक्षा से ही हम असंभव को संभव कर सकते है। आई स्कूल एक आधुनिक सुविधाओं से सुसज्जित विद्यालय है। जिसमें नन्हे मुन्ने बच्चों को शिक्षा दी जा रही हैं। श्री मणि ने विद्यालय परिवार को बधाई देते हुए आगे और प्रगति करने का भरोसा जताया। स्कूल प्रबंधक विकास शाही ने आए अतिथियों का स्वागत किया और प्रतीक चिन्ह देखकर सम्मानित किया। मंच संचालन श्रीमती स्नेहा सिंह ने किया। 
इस दौरान प्रधानाचार्यं शुभांगी शाही, मैनेजर आकाश सिंह, अध्यापिका आभा शुक्ला, निकिता सिंह, जागृति मिश्रा आदि मौजूद रहे।

Comments

Popular posts from this blog

यूपी के इस युवक ने पार की हैवानियत की सारी हदें, प्यार के जाल में फंसाकर रेप के बाद बनाया पॉर्न वीडियो, फिर मंगेतर के सामने खोला सच

देवरिया में छह लोगों की हत्या, मोके पर भारी पुलिस बल तैनात:पूरे इलाके में मचा हड़कंप

देवरिया में हुवे खूनी संघर्ष में छः लोगो की मौत के बाद योगी ने लिया बड़ा फैसला