यूपी: अक्षरा सिंह के प्रोग्राम में भयंकर बवाल, कुर्सियां टूटीं, लाठियां चलीं!

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के सिद्धार्थनगर जिले में चल रहे सिद्धार्थनगर महोत्सव के आखिरी दिन भोजपुरी एक्ट्रेस और सिंगर अक्षरा सिंह (Akshara singh) के कार्यक्रम में दर्शक बेकाबू हो गए.

इस दौरान सैकड़ों कुर्सियां तोड़ दी गईं. मामला इतना बढ़ गया कि मौक़े पर पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा. इसके बाद हालात काबू में आए.

दरअसल, सिद्धार्थनगर जिले में 5 दिवसीय सिद्धार्थनगर महोत्सव का आयोजन किया गया था. इस महोत्सव के भोजपुरी नाइट सेगमेंट में मशहूर भोजपुरी सिंगर और अभिनेत्री अक्षरा सिंह का कार्यक्रम आयोजित किया गया था. प्रोग्राम को देखने हजारों लोग इस महोत्सव में पहुंचे. इससे बैठने की व्यवस्था बिगड़ गई. इस बीच जब अक्षरा सिंह का प्रोग्राम शुरू हुआ, तो कुछ ही देर में पीछे बैठी भीड़ ने अपना आपा खो दिया. लोगों ने अपना गुस्सा कुर्सियां पर निकलना शुरू कर दिया.

हालांकि, स्थिति को बिगड़ता देख अक्षरा सिंह ने शांति व्यवस्था बनाए जाने की अपील की. लेकिन भीड़ फिर भी नहीं मानी. बाद में स्थिति को बेकाबू होते देख पुलिस ने बल प्रयोग करना शुरू किया, जिसके बाद स्थिति नियंत्रण में आई.

कबड्डी मैच में हुई बAkshara Singh के कार्यक्रम में पहले भी हुआ ऐसा

अक्षरा सिंह सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं. वो फैन्स के साथ फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. उनके कार्यक्रमों में अक्सर भीड़ उन्हें देखने, उनसे मिलने के लिए कई बार बेकाबू हो जाती है. कई बार उनके कार्यक्रम को लेकर बवाल होते रहे हैं. इससे पहले भी बुधवार, 17 जनवरी को औरंगाबाद में एक मॉल के उद्घाटन समारोह में अक्षरा सिंह पहुंची थीं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, उस दौरान भी अक्षरा सिंह को देखने आई भीड़ ने पत्थर चला दिए थे. इसके चलते तीन लोग घायल हो गए थे. घायलों में एक पुलिसवाला भी शामिल था.हस तो लात-घूसे और कुर्सियां चल गईं

Comments

Popular posts from this blog

यूपी के इस युवक ने पार की हैवानियत की सारी हदें, प्यार के जाल में फंसाकर रेप के बाद बनाया पॉर्न वीडियो, फिर मंगेतर के सामने खोला सच

देवरिया में छह लोगों की हत्या, मोके पर भारी पुलिस बल तैनात:पूरे इलाके में मचा हड़कंप

देवरिया में हुवे खूनी संघर्ष में छः लोगो की मौत के बाद योगी ने लिया बड़ा फैसला