अखिलेश यादव को मिला राम मंदिर कार्यक्रम का न्योता, बोले- समारोह के बाद दर्शन करने आएंगे अयोध्या

अयोध्या में राममंदिर के उद्घाटन और रामलला के प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव तक भी पहुंच गया है। अखिलेश ने निमंत्रण स्वीकार करते हुए राममंदिर ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय को मंदिर के लिए बधाइयां और धन्यवाद भेजा है।
इसके साथ ही कहा है कि वह प्राण प्रतिष्ठा समारोह के बाद परिवार के साथ रामलला का दर्शन करने आएंगे। अखिलेश ने एक्स पर अपने न्योते की जानकारी साझा की है।

एक्स पर ही राममंदिर ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय के नाम लिखे पत्र को पोस्ट किया है। इसमें कहा है कि श्रीराम जन्मभूमि मंदिर अयोध्या के प्राण प्रतिष्ठा समारोह के स्नेह निमंत्रण के लिए धन्यवाद और समारोह के सकुशल संपन्न होने की हार्दिक शुभकामनाएं। अखिलेश ने लिखा कि हम प्राण प्रतिष्ठा के समारोह के पश्चात सपरिवार दर्शनार्थी बनकर अवश्य आएंगे। आज प्राप्त निमंत्रण के लिए पुनः धन्यवाद।

इससे पहले न्योते को लेकर लगातार अखिलेश यादव और भाजपा नेताओं में वार पलटवार चल रहा था।अखिलेश बार-बार एक ही बात दोहरा रहे थे। उनका कहना था कि भगवान जब बुलाएंगे तो वह अयोध्या पहुंच जाएंगे। मंदिर में दर्शन के लिए न्योता नहीं दिया जाता है। किसी के बुलाने से कुछ नहीं होता है। जिसका बुलावा आया है, वह चला जाता है। उनके इस बयान पर भी भाजपा की तरफ से हमले हुए थे। एक दिन पहले ही अखिलेश ने कहा था कि उन्हें अभी तक कोई न्योता नहीं मिला है। अगर कोरियर से भेजा गया है तो कम से कम उसकी रसीद ही कोई दिखा दे। अखिलेश ने यहां तक कह दिया कि इस तरह मुझे अपमानित किया जा रहा है।

अखिलेश को न्योते पर भाजपा के नेताओं की ओर से लगातार निशाना साधा जाता रहा है। अखिलेश के आज के पत्र के बाद साफ हो गया है कि 22 जनवरी को कांग्रेस के बाद सपा और बसपा का भी कोई बड़ा नेता अयोध्या नहीं जा रहा है। मायावती ने भी कल ही न्योता का जवाब भेज दिया था और उस दिन आने में असमर्थता जताई थी। कांग्रेस की तरफ से भी सोनिया गांधी और मल्लिकार्जुन खड़गे ने उस दिन आने से मना कर दिया था।

Comments

Popular posts from this blog

यूपी के इस युवक ने पार की हैवानियत की सारी हदें, प्यार के जाल में फंसाकर रेप के बाद बनाया पॉर्न वीडियो, फिर मंगेतर के सामने खोला सच

देवरिया में छह लोगों की हत्या, मोके पर भारी पुलिस बल तैनात:पूरे इलाके में मचा हड़कंप

देवरिया में हुवे खूनी संघर्ष में छः लोगो की मौत के बाद योगी ने लिया बड़ा फैसला