भाजपा नेता ने नशीला पदार्थ खिलाकर महिला कार्यकर्ता से किया दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज

महिला कार्यकर्ता ने नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म का लगाया आरोप

घोसी कोतवाली क्षेत्र निवासी भाजपा को एक महिला कार्यकर्ता ने पार्टी के एक नेता पर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया है। आरोप लगाया कि आरोपी ने नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म किया। इसका वीडियो बनाकर ब्लैकमेल किया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
दर्ज मुकदमे के अनुसार, पीड़िता ने बताया कि जुलाई 2023 में उसकी मुलाकात पार्टी के विस्तारक अजीत सिंह से हुई थी। आरोप लगाया कि भाजपा नेता ने विश्वास में लेकर उसे घोसी में किराये के मकान में बुलाया। वहां पर नशीला पदार्थ खिलाकर शारीरिक संबंध स्थापित किया। 

और वीडियो भी बना लिया। इसके बाद वीडियो वायरल करने की धमकी देकर एक महीने तक दुष्कर्म किया। विरोध करने पर आरोपी उसकी पिटाई भी करता था। पुलिस ने रविवार को आरोपी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी। घटना के संबंध में सीओ घोसी दिनेश दत्त मिश्रा। ने बताया कि मामला संज्ञान में है, पुलिस जांच में जुटी है।

दुष्कर्म सहित अन्य आरोपों में दर्ज मुकदमे में एक गिरफ्तार

वाराणसी। सुंगुलपुर निवासी 25 वर्षीय आशुतोष यादव को सोमवार को चौबेपुर थाने की पुलिस ने गिरफ्तार किया। चौबेपुर थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर विद्या शंकर शुक्ल ने बताया कि आशुतोष यादव के खिलाफ 23 अक्तूबर 2023 को छेड़खानी, दुष्कर्म व धमकाने सहित अन्य आरोपों में और एससी-एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था। व्यूरो

Comments

Popular posts from this blog

यूपी के इस युवक ने पार की हैवानियत की सारी हदें, प्यार के जाल में फंसाकर रेप के बाद बनाया पॉर्न वीडियो, फिर मंगेतर के सामने खोला सच

देवरिया में छह लोगों की हत्या, मोके पर भारी पुलिस बल तैनात:पूरे इलाके में मचा हड़कंप

देवरिया में हुवे खूनी संघर्ष में छः लोगो की मौत के बाद योगी ने लिया बड़ा फैसला