बीवी को गैर मर्द के साथ देख पति का खौला खून तो ससुराल में ही पीट-पीट कर दी हत्या

यूपी के महराजगंज में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। जहां एक शख्स ने ससुराल में अपनी बीवी की पीट-पीटकर हत्या कर दी। इस घटना से हड़कंप मच गया। सूचना मिलने ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
मृतका अपने प्रेमी के साथ रहने की जिद कर रही थी। जिससे नाराज होकर पति ने ये खौफनाक कदम उठाया। हालांकि घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया था जिसे बाद में पुलिस ने दबोच लिया।

ये घटना पनियरा थाना क्षेत्र के धंगरहवा गांव का है। महिला की शादी दस साल पहले मुजफ्फरनगर के खतौली थाना क्षेत्र के चादसमर गांव के रहने वाले अरविंद के साथ हुई थी। दोनों का एक बेटा और दो बेटियां हैं। पति का आरोप है कि उसकी बीवी का बिहार के सीतामढ़ी जिले के रहने वाले दीपेश के संपर्क में थी। वह उससे प्यार करती थी। पत्नी, पति से छुटकारा पाना चाहती थी। 25 जनवरी को वह प्रेमी के साथ अपने मायके धंगरहवा चली गई थी। इसके बाद पति भी ससुराल आ गया था।

जानकारी के मुताबिक पति,पत्नी और प्रेमी के बीच कहासुनी होने लगी। पत्नी प्रेम के साथ रहने की जिद करने लगी। इस पर बच्चों का हवाला देकर साथ रहने के लिए मनाने की कोशिश की। यहां तक कि पत्नी की जिद देखकर उसके कहा कि अगर वह प्रेमी के साथ रहेगी तो फांसी लगा लेगा और कमरे में जाकर फांसी लगाने लगा। इस पर पत्नी ने पति को आश्वस्त किया कि वह उसी के साथ रहेगी। अभी सबकुछ ठीक ही चल रहा था कि थोड़ी देर बाद किसी बात को लेकर प्रेमी से विवाद हो गया। उसी दौरान पति ने लाठी से पत्नी की पीट-पीटकर हत्या कर दी। यहां तक कि पत्नी के प्रेमी पर भी लाठी बरसाना शुरू कर दिया। आसपास के लोगों ने किसी तरह दीपेश को बचाया। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। 

जानकारी मिलने पर सीओ सदर आभा सिंह मौके पर पहुंच घटना की जानकारी ली। इस मामले में प्रभारी निरीक्षक निर्भय कुमार ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की जांच की जा रही है।

Comments

Popular posts from this blog

यूपी के इस युवक ने पार की हैवानियत की सारी हदें, प्यार के जाल में फंसाकर रेप के बाद बनाया पॉर्न वीडियो, फिर मंगेतर के सामने खोला सच

देवरिया में छह लोगों की हत्या, मोके पर भारी पुलिस बल तैनात:पूरे इलाके में मचा हड़कंप

देवरिया में हुवे खूनी संघर्ष में छः लोगो की मौत के बाद योगी ने लिया बड़ा फैसला