देवरिया: बिजली के खंभा से टकराया ट्रक, दस हजार से अधिक घरों की ठप रही आपूर्ति

बिजली का खंभा तोड़ने के बाद ट्रक छोड़कर भाग गया चालकमौके पर पहुंचे अवर अभियंता और लाइनमैन ने आपूर्ति बंद कराई और ट्रक को थाने भेजा। 

खंभा ट्रक पर गिर गया। बिजली चालू देखकर घटनास्थल पर अफरा-तफरी मच गई। मौके पर पहुंचे लाइनमैन ने आपूर्ति बंद कराई। घटना के बाद चालक वाहन को छोड़कर मौके से भाग निकला। देर शाम तक तीन वार्डों के करीब दस हजार घरों की बिजली आपूर्ति बहाल नहीं हो सकी। इससे लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा। 
बृहस्पतिवार को डुमरी पांडेय चक रोड स्थित रामपुर धूस पर एक बड़ा हादसा टल गया। एक ट्रक सामान लोड कर रामपुर कारखाना की ओर आ रहा था। वह डुमरी-पांडेय चक रोड स्थित शराब की दुकान के पास पहुंचा था कि अनियंत्रित होकर बिजली के खंभे से टकरा गया। टक्कर इतनी तेज थी कि खंभा टूट कर ट्रक पर ही गिर गया। 
आपूर्ति के दौरान खंभा टूटने और ट्रक में फंसने से अफरा-तफरी मच गई। जानकारी मिलते ही लाइनमैन बबलू घटनास्थल पहुंचे और आपूर्ति बंद कराए। इसके बाद लोगों ने राहत की सांस ली। रामपुर कारखाना फीडर को दो घंटे तक बंद करना पड़ा। 
बाद में बिजली निगम के कर्मचारियों ने पास के ट्रांसफाॅर्मर से तीन वार्ड आंबेडकर, गुदरी वार्ड और सोनार टोली वार्डों की सप्लाई देर शाम तक बहाल नहीं हो सकी थी। 
पांडेयचक विद्युत उपकेंद्र के अवर अभियंता मनीष पांडेय ने बताया कि मौके पर पहुंचकर लाइनमैन ने आपूर्ति बंद करा दी है। देर रात तक तक खंभा बदलकर आपूर्ति बहाल कर दी जाएगी। ट्रक को थाने में भेज दिया गया है।

Comments

Popular posts from this blog

यूपी के इस युवक ने पार की हैवानियत की सारी हदें, प्यार के जाल में फंसाकर रेप के बाद बनाया पॉर्न वीडियो, फिर मंगेतर के सामने खोला सच

देवरिया में छह लोगों की हत्या, मोके पर भारी पुलिस बल तैनात:पूरे इलाके में मचा हड़कंप

देवरिया में हुवे खूनी संघर्ष में छः लोगो की मौत के बाद योगी ने लिया बड़ा फैसला