साले की हत्या का आरोपी जीजा गिरफ्तार, शराब पिलाने के बाद ईंट व डंडे से प्रहार कर ली थी जान

जौनपुर जिले के बक्शा थाना क्षेत्र के बरजी गांव स्थित ईंट-भट्ठे पर साले की हत्या के आरोपी जीजा को 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने आरोपी को शुक्रवार की रात औंका जाने वाले हाईवे पर पकड़ा।
इस दौरान उसकी निशानदेही पर पुलिस ने खून के धब्बे लगी शर्ट, ईंट, बांस का डंडा व नकदी बरामद किया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए गिरफ्तारी के बाद युवक को जेल भेज दिया। 

यह है पूरा मामला
बक्शा के बरजी गांव में मनीष सिंह के ईंट भट्ठे पर बिहार के नालंदा थाना के सिलाव खैरा गांव निवासी उमेश माझी (40) पुत्र चंद्रिका माझी अपने भाई वीरेंद्र माझी अपनी पत्नी व बच्चों के साथ मजदूरी करता था। उसी के साथ उसका जीजा राजेश माझी निवासी ग्राम मकदूमपुर थाना मानपुर, जिला नालंदा बिहार भी परिवार के साथ काम करता था। 

घटना से कुछ दिन पहले दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। इस बीच आरोपी जीजा ने साले उमेश मांझी को जान से मारने की योजना बनाते हुए दो दिन पहले अपनी पत्नी को बिहार अपने घर छोड़ आया। बीते गुरुवार की रात में राजेश ने उमेश मांझी को शराब पिलाने के बहाने ग्राम बरजी स्थित प्राइमरी स्कूल में ले गया। वहां उमेश को काफी मात्रा में उसने शराब पिलाई। जब उमेश नशे में धुत्त हुआ तो उस पर डंडे व ईंट से प्रहार कर उसकी हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया। 

Comments

Popular posts from this blog

यूपी के इस युवक ने पार की हैवानियत की सारी हदें, प्यार के जाल में फंसाकर रेप के बाद बनाया पॉर्न वीडियो, फिर मंगेतर के सामने खोला सच

देवरिया में छह लोगों की हत्या, मोके पर भारी पुलिस बल तैनात:पूरे इलाके में मचा हड़कंप

देवरिया में हुवे खूनी संघर्ष में छः लोगो की मौत के बाद योगी ने लिया बड़ा फैसला