विवाहिता की खुशहाल जिंदगी में प्रेमी ने मचाई तबाही, महिला के अश्लील फोटो पति के मोबाइल पर भेजा

विवाहिता का आरोप है कि युवक उससे फोन पर बात करना चाह रहा था, लेकिन उसने बात करने से मना कर दिया। इस बात से नाराज युवक ने विवाहिता की आपत्तिजनक फोटो उसके पति के मोबाइल पर भेज दिया।

 ससुराल में अपने पति के साथ खुशहाल जिंदगी जी रही थी, लेकिन यह खुशहाली ज्यादा दिनों तक टिक नहीं सकी। क्योंकि उसकी खुशियों पर विवाह के पहले के प्रेमी का ग्रहण लग गया।

क्या है पूरा मामला

लार थाना क्षेत्र के एक गांव की युवती और युवक एक दूसरे से प्रेम करते थे। कुछ महीने पहले युवती की शादी भटनी थाना क्षेत्र के एक गांव में हो गई। विवाहिता का आरोप है कि युवक उससे फोन पर बात करना चाह रहा था, लेकिन उसने बात करने से मना कर दिया। इस बात से नाराज युवक ने विवाहिता की आपत्तिजनक फोटो उसके पति के मोबाइल फोन पर भेज दी। यह देख पति ने पत्नी को अपने साथ रखने से इनकार कर दिया। इसको लेकर दोनों के बीच विवाद भी हुआ। 

पति से विवाद के बाद मायके चली आई महिला
पति से विवाद के महिला अपने मायके चली आई। महिला के मायके वालों ने युवक के घर जाकर इसकी शिकायत की। इस दौरान दोनों के परिजनों के बीच झड़प हो गई। इधर, विवाहिता ने आरोपी के खिलाफ फोटो वायरल करने का आरोप लगाकर थाने में तहरीर दी है। जबकि युवक ने भी महिला पर रुपये मांगने पर नहीं देने पर ब्लैकमेल करने की शिकायत की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। लार थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर निरीक्षक कपिल देव चौधरी ने बताया कि युवक के खिलाफ शिकायत मिली है। आरोपी युवक से थाना में पूछताछ की जा रही है।

Comments

Popular posts from this blog

यूपी के इस युवक ने पार की हैवानियत की सारी हदें, प्यार के जाल में फंसाकर रेप के बाद बनाया पॉर्न वीडियो, फिर मंगेतर के सामने खोला सच

देवरिया में छह लोगों की हत्या, मोके पर भारी पुलिस बल तैनात:पूरे इलाके में मचा हड़कंप

देवरिया में हुवे खूनी संघर्ष में छः लोगो की मौत के बाद योगी ने लिया बड़ा फैसला