रामलला की मूर्ति ने झपकाई पलकें, AI का कमाल देखकर 'रामभक्तों' का दिल खुश हो गया, वीडियो वायरल!

अयोध्या के राम मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा है. इस कार्यक्रम में हजारों वीवीआईपी शामिल हुए, जबकि देश और दुनिया भर के करोड़ों भक्तों ने कार्यक्रम का सीधा प्रसारण देखा और भगवान श्री राम के जलाभिषेक का आनंद लिया।
लोगों ने किए ऐसे-ऐसे कमेंट रामलला का ये रूप देखकर हर कोई हैरान है. सोशल मीडिया पर यूजर्स लिख रहे हैं कि वे इस वीडियो को देखकर मंत्रमुग्ध हो गए हैं. एक यूजर ने लिखा कि इस वीडियो में हमारे रामलला पहले से भी ज्यादा भोले और दिव्य दिख रहे हैं. इस वीडियो को साझा करने के लिए धन्यवाद। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि जिसने भी ये किया उसे बहुत-बहुत धन्यवाद. मैं इस वीडियो के लिए तैयार नहीं था. मेरा दिल बुरी तरह धड़कने लगा. ऐसा लगा मानो रामलला जीवित हो गये हों. क्या वाकई रामलला ने झपकाईं पलकें? अब सवाल ये है कि क्या सच में रामलला की पलकें झपकीं? आइए आपको हकीकत से रूबरू कराते हैं. दरअसल, यह वीडियो एआई की मदद से बनाया गया है, लेकिन काम इतनी सफाई से किया गया है कि मूर्ति बेहद जीवंत लग रही है और पहली नजर में हर कोई इसे असली मान रहा है।

Comments

Popular posts from this blog

यूपी के इस युवक ने पार की हैवानियत की सारी हदें, प्यार के जाल में फंसाकर रेप के बाद बनाया पॉर्न वीडियो, फिर मंगेतर के सामने खोला सच

देवरिया में छह लोगों की हत्या, मोके पर भारी पुलिस बल तैनात:पूरे इलाके में मचा हड़कंप

देवरिया में हुवे खूनी संघर्ष में छः लोगो की मौत के बाद योगी ने लिया बड़ा फैसला