₹1799 में फ्लाइट से सफर का मजा! टाटा की एयरलाइन ने लॉन्च किया बड़ा ऑफर

 Air India Express offer: फ्लाइट से सफर करना आज भी एक बड़े वर्ग के लिए किसी सपने जैसा है। आमतौर पर लोग ज्यादा किराये की वजह से इस सपने को साकार नहीं कर पाते हैं। हालांकि, कुछ स्मार्ट तरीके अपनाते हैं तो बेहद सस्ती कीमत में फ्लाइट से सफर का मजा ले सकते हैं।

उदाहरण के लिए टिकटों की बुकिंग ऐसे समय में करें जब एयरलाइन कंपनियां ऑफर दे रही हों। अगर आप ऑफर के तहत टिकट की बुकिंग कराना चाहते हैं तो एयर इंडिया एक्सप्रेस एक बड़ा मौका दे रही है।


ऑफर की डिटेल

दरअसल, एयर इंडिया एक्सप्रेस ने 'टाइम टू ट्रैवल' सेल ऑफर के तहत ₹1799 की शुरुआती कीमत पर टिकट बुकिंग शुरू की है। यह ऑफर 11 जनवरी, 2024 तक कुछ चुनिंदा रूट्स की बुकिंग के लिए है। हालांकि, ऑफर के तहत टिकट बुकिंग कर आप 30 सितंबर 2024 तक ट्रैवल कर सकेंगे। एयर इंडिया एक्सप्रेस की यह बुकिंग बेंगलुरु-चेन्नई, दिल्ली-जयपुर, बेंगलुरु-कोच्चि, दिल्ली-ग्वालियर और कोलकाता-बागडोगरा जैसे रूट्स के लिए है।

क्या हैं शर्तें

यह ऑफर केवल घरेलू एयरलाइंस की उड़ानों पर लागू है। इस ऑफर में बेस फेयर, टैक्स, एयरपोर्ट चार्ज शामिल हैं। इसमें सुविधा शुल्क या सहायक सेवाएं शामिल नहीं हैं।

Comments

Popular posts from this blog

यूपी के इस युवक ने पार की हैवानियत की सारी हदें, प्यार के जाल में फंसाकर रेप के बाद बनाया पॉर्न वीडियो, फिर मंगेतर के सामने खोला सच

देवरिया में छह लोगों की हत्या, मोके पर भारी पुलिस बल तैनात:पूरे इलाके में मचा हड़कंप

देवरिया में हुवे खूनी संघर्ष में छः लोगो की मौत के बाद योगी ने लिया बड़ा फैसला