Malti Chauhan:यूट्यूबर मालती चौहान की आखिर कैसे हुई मौत,जांच में पुलिस ने किया बड़ा खुलासा

मालती चौहान को लेकर सोशल मीडिया पर कुछ दिन से काफी चर्चा बना हुआ था सोशल मीडिया फेसबुक, यूट्यूब, ट्विटर, इंस्टाग्राम, तमाम जगहों पर मालती चौहान की शादी को लेकर काफी वीडियो वायरल हो रही थी वही मालती चौहान का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें रो रही है और कह रही है की मुझे अब जीना नहीं है। मालती चौहान उत्तर प्रदेश और बिहार में काफी चर्चित यूट्यूबर थी जिस वजह से यूट्यूब पर वीडियो बनाने वाले लोगों में सनसनी फाइल गई वही जैसे ही लोगों को यह पता चली की मालती चौहान की संदिग्ध स्थिति में मौत हो गई है उसके घर के बाहर लोगों का ताता लग गया ।
मालती चौहान की मौत की खबर मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया वहीं अन्य कानूनी कार्रवाई करने के लिए जांच में जुटी हुई है सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए लोगों को काफी समय लग जाता है लेकिन मालती चौहान कम समय में सोशल मीडिया पर बहुत चर्चित चेहरा बन गई थी लेकिन सोशल मीडिया पर मालती चौहान और उसके पति विष्णु को लेकर कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा था जिसमें बताया जा रहा था दोनों में किसी बात को लेकर विवाद चल रहा है था,। वही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें विष्णु मालती चौहान की शादी अर्जुन नामक व्यक्ति से कर दिया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर है ।

Comments

Popular posts from this blog

यूपी के इस युवक ने पार की हैवानियत की सारी हदें, प्यार के जाल में फंसाकर रेप के बाद बनाया पॉर्न वीडियो, फिर मंगेतर के सामने खोला सच

देवरिया में छह लोगों की हत्या, मोके पर भारी पुलिस बल तैनात:पूरे इलाके में मचा हड़कंप

देवरिया में हुवे खूनी संघर्ष में छः लोगो की मौत के बाद योगी ने लिया बड़ा फैसला