महुआडीह एस ओ का पीड़ित को धमकाने का आडियो हुआ वायरल, कहा थाने लाकर रगड़ दूंगा

देवरिया में पीड़ित को फोन पर धमकाने का महुआडीह एसओ के वायरल ऑडियो ने तूल पकड़ लिया है। मामला प्रकाश में आने के बाद एसपी ने इस प्रकरण का गंभीरता से संज्ञान लिया है। शुक्रवार को मामले की जांच शुरू हो गई।
महुआडीह गांव के रहने वाले निलेश कुमार यादव ने एक व्यक्ति से रुपये लिए हैं। निलेश का कहना है कि उन्होंने उधार लिए रुपये वापस कर दिए, जिससे रुपये लिए थे अब वह ब्याज भी मांग रहा है। नहीं देने पर फर्जी तरीके से कागजात तैयार कर उन्हें फंसाने की कोशिश कर रहा है।

इस आशय का प्रार्थना पत्र निलेश ने महुआडीह थाना पर देकर मदद मांगी। उसके बाद यहां न्याय न मिलते देख एसपी को भी पत्र सौंप कर गुहार लगाई। इसी बीच एसओ महुआडीह का एक ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

उसमें वह पीड़ित को धमकी देते हुए सुने जा रहे हैं कि मैं तुमको पांच दिनों से बुला रहा हूं,... नहीं आ रहे हो तो रगड़ दूंगा...। शुक्रवार को एसपी संकल्प शर्मा ने मामले को गंभीरता से लिया। एलआईयू से मामले की जांच शुरू करा दी है। एलआईयू ने पीड़ित निलेश से मामले में जानकारी ली.

Comments

Popular posts from this blog

यूपी के इस युवक ने पार की हैवानियत की सारी हदें, प्यार के जाल में फंसाकर रेप के बाद बनाया पॉर्न वीडियो, फिर मंगेतर के सामने खोला सच

देवरिया में छह लोगों की हत्या, मोके पर भारी पुलिस बल तैनात:पूरे इलाके में मचा हड़कंप

देवरिया में हुवे खूनी संघर्ष में छः लोगो की मौत के बाद योगी ने लिया बड़ा फैसला