देवरिया विधायक शलभमणि के खिलाफ अभद्र टिप्पणी के आरोप में सपा नेता गिरफ्तार,फोटो आया सामने

 विधायक शलभमणि (BJP MLA Shalabh Mani Tripathi) के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने के आरोप में सपा नेता को गिरफ्तार किया गया है.

महराजगंज: देवरिया कांड को लेकर भाजपा विधायक शलभ मणि त्रिपाठी (BJP MLA Shalabh Mani Tripathi) के खिलाफ जिले के श्यामदेउरवा थाना क्षेत्र एक सपा नेता ने सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी की थी.

यह पोस्ट वायरल होते ही विरोध शुरू होने लगा. ब्राह्मण संगठन ने भी आपत्ति जताई थी. विधायक के विरोध में की गई अभद्र टिप्पणी के बाद पुलिस तुरंत एक्शन मोड में आ गई. पुलिस ने आरोपी सपा नेता को गिरफ्तार कर लिया है. शांति भंग की आशंका में उसका चालान काटा गया है.
महाराजगंज पुलिस ने दी जानकारी.
आरोपित युवक विनय प्रताप सिंह यादव परतावल क्षेत्र का रहने वाला है. सोशल मीडिया पर उसने खुद को सपा नेता व भावी चेयरमैन नगर पंचायत परतावल का प्रत्याशी बताया. नगर पंचायत परतावल में वह भगत सिंह नगर वार्ड से सभासद का चुनाव लड़ चुका है. वहीं, देवरिया विधायक के खिलाफ इस पोस्ट से सोशल मीडिया पर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

यह पोस्ट ऐसे समय में पोस्ट किया है जब एक दिन बाद सोमवार को सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश सिंह देवरिया के दौरे पर आने वाले हैं. इस मामले में पुलिस अधीक्षक कार्यालय के मीडिया सेल ने ट्वीट कर बताया कि आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है. उसके खिलाफ शांतिभंग की आशंका में कार्रवाई की गई है. वहीं, इसे कुछ लोगों द्वारा इसे राजनीतिक ड्रामा करार दिया गया है.

Comments

Popular posts from this blog

यूपी के इस युवक ने पार की हैवानियत की सारी हदें, प्यार के जाल में फंसाकर रेप के बाद बनाया पॉर्न वीडियो, फिर मंगेतर के सामने खोला सच

देवरिया में छह लोगों की हत्या, मोके पर भारी पुलिस बल तैनात:पूरे इलाके में मचा हड़कंप

देवरिया में हुवे खूनी संघर्ष में छः लोगो की मौत के बाद योगी ने लिया बड़ा फैसला