लियाकत अध्यक्ष श्री प्रकाश विश्वकर्मा महासचिव अजीत यादव कोषाध्यक्ष बने

लियाकत अध्यक्ष श्री प्रकाश विश्वकर्मा महासचिव अजीत यादव कोषाध्यक्ष बने

    जनपद देवरिया में कार्यरत जिला मिशन प्रबंधक, ब्लॉक मिशन प्रबंधक व कंप्यूटर ऑपरेटर को मिलाकर राष्ट्रीय ग्रामीण आजीविका मिशन के कर्मचारियों के संगठन का पुनर्गठन हुआ। 

     प्राप्त समाचारों के अनुसार राष्ट्रीय ग्रामीण आजीविका मिशन देवरिया में जिला अध्यक्ष अनूप कुमार सिंह के अगुवाई में जनपद के समस्त कर्मचारियों का बैठक कर गठन किया गया जिसमें श्री अरविंद कुमार सिंह जिला मिशन प्रबंधक को सरक्षक ,अनूप कुमार सिंह संयोजक, लियाकत अहमद अध्यक्ष, रोशन लाल भारती, अमिता बरनवाल, सत्यवान चौरसिया, महाराणा प्रताप को उपाध्यक्ष, श्री प्रकाश विश्वकर्मा को महासचिव, अजीत यादव को कोषाध्यक्ष, रोशन लाल भारती भारतेंदु पाण्डेय और कमल कुशवाहा को सहसचिव, आनंद भा्भैरव को प्रवक्ता, अमित वर्मा को सासंयोजक, चंदन कुमार राम को संगठन मंत्री, वाजिद अख्तर को विधि सलाहकार के रूप में निर्वाचन हुआ। नवगठित समिति को सभी कार्मिकों ने बधाई दिया और उम्मीद व्यक्ति की कर्मियों के साथ हो रहे दुर्व्यवहार को यह संगठन उच्च स्तर पर ले जाएगा और दुर्व्यवहार को खत्म कराएगा।

Comments

Popular posts from this blog

यूपी के इस युवक ने पार की हैवानियत की सारी हदें, प्यार के जाल में फंसाकर रेप के बाद बनाया पॉर्न वीडियो, फिर मंगेतर के सामने खोला सच

देवरिया में छह लोगों की हत्या, मोके पर भारी पुलिस बल तैनात:पूरे इलाके में मचा हड़कंप

देवरिया में हुवे खूनी संघर्ष में छः लोगो की मौत के बाद योगी ने लिया बड़ा फैसला