फतेहपुर पहूंचे भाजपा नेता शशांक मणि ने भू-माफियाओं को दी चेतावनी,कहा मुख्यमंत्री से मिल कातिलों को दिलाऊंगा सजा।

 पीड़ित परिवार को दी 1 लाख की आर्थिक सहायता, बहन को नौकरी का वादा और पढ़ाई में यथाशक्ति मदद
देवरिया। रूद्रपुर में दुबे परिवार की हत्या के बाद प्रदेश के कई नेता फतेहपुर पहूंच रहे हैं। शनिवार को भाजपा नेता शशांक मणि ने फतेहपुर गांव में दुबे परिवार के घर पहूंचकर देवेश दुबे से मुलाकात की और उन्हें सांत्वना दिया। मीडिया से चर्चा करते हुए शशांक मणि ने कहा कि किसी भी सभ्य समाज में फतेहपुर जैसी घटना के लिए कोई भी स्थान नही है और इसकी जितनी कठोर निंदा की जाए कम है। छोटे-छोटे बच्चो को जिस प्रकार से मारा गया है वो दिल दहला देने वाला है। 

जिस प्रकार से भू माफियाओं ने औने-पौने दाम पर बहला फुसला कर दुबे जी की जमीन को हड़प लिया और कुछ लोगों ने इस गंदे कृत्य में उनका साथ दिया, उनपर कठोर से कठोर सजा दिलाने की मांग करता हूं। हमारे मुख्य मंत्री माननीय योगी जी इस घटना पर पल-पल की नजर बनाए हुए है, जो लोग भी इस घटना में शामिल है उन पर कठोर करवाई की जाएगी। मैं जल्द मुख्यमंत्री जी से मिलकर पीड़ित परिवार की बात उन तक पहुचाऊंगा और जल्द से जल्द कातिलो को सजा दिलाने की बात को रखूंगा। 

तत्काल मदद के लिए मैं अपने स्तर से 1 लाख रुपए की आर्थिक सहायता की और उनकी बहन अगर नौकरी करना चाहे तो उनको नौकरी दिलाने की जिम्मेदारी उठता हूं। बच्चों की शिक्षा के लिए भी यथासंभव मदद करेंगे। अभी समय है की हम इस परिवार के साथ खड़े रहे और समाज में सही संदेश दे। उनकी न्याय की इस लड़ाई में यहां से लेकर लखनऊ और दिल्ली तक में उनके साथ कदम से कदम मिला कर खड़ा हूं। 

मेरा परिवार हर समय अपने लोगों के लिए संघर्षरत रहा, मैं आज प्रण लेता हूं की इस मामले की जांच और मुल्जिमों को जब तक सजा नही मिल जाती है, मैं, मेरे समर्थक और पूरा समाज चैन की नींद नहीं सोएंगे। एक बड़े भाई के नाते इस परिवार की अपने क्षमता अनुसार जितनी मदद हो मैं करता रहूंगा। 

हमें एक और लड़ाई लड़नी है, बेरोजगारी से, आर्थित पतन से जिससे समाज में तनाव आता है। आज देवरिया के कई विवाद भूमि पर हैं। में एक ऐसे भविष्य का सपना देखता हूं जहां उद्यमिता से आर्थिक विकास के नए दरवाजे खुलें। मैं इन भू-माफियाओं और अन्य अराजक तत्वों को आगाह करता हूं की देवरिया की पुण्यभूमि में रत्ती भर भी विघ्न डालेंगे, तो सरकार के साथ-साथ समाज का भी कहर उन पर बरसाने की शक्ति यह जिला रखता है। स्व. सत्यप्रकाश दुबे जी और उनके पूरे परिवार की आत्मा को भगवान अपने चरणों में स्थान दे। साथ ही जो बच्चा अभी अस्पताल में है उसके बेहतर स्वास्थ के लिए मैं प्रार्थना करता हूं।

Comments

Popular posts from this blog

यूपी के इस युवक ने पार की हैवानियत की सारी हदें, प्यार के जाल में फंसाकर रेप के बाद बनाया पॉर्न वीडियो, फिर मंगेतर के सामने खोला सच

देवरिया में छह लोगों की हत्या, मोके पर भारी पुलिस बल तैनात:पूरे इलाके में मचा हड़कंप

देवरिया में हुवे खूनी संघर्ष में छः लोगो की मौत के बाद योगी ने लिया बड़ा फैसला