देवरिया में मनबढ़ों ने युवक को मारा चाकू, छह लोगों पर केस दर्ज, जानिए क्या था पूरा मामला

भटनी । पुरानी रंजिश में मारपीट कर रहे युवकों के दो गुटों को समझाने गए धनंजय सिंह को मनबढ़ों ने चाकू मार दिया। बाद में हॉकी और रॉड से पीटकर युवक मरा समझ मौके से भाग गए। गंभीर हालत में पीड़ित का इलाज गोरखपुर स्थित मेडिकल कॉलेज में चल रहा है। 

शिकायत पर पुलिस ने शुक्रवार सुबह छह आरोपियों पर हत्या के प्रयास समेत विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक कर रहे थे । आरोपियों का अपराध से पुराना रिश्ता हैं। उनके खिलाफ भटनी और सलेमपुर में मारपीट के कई मुकदमे दर्ज हैं।
भटनी के बभनौली कला गांव निवासी धनंजय सिंह विदेश में नौकरी करते हैं। वह तीन महीने से घर पर ही हैं। बृहस्पतिवार शाम वह गांव के चौराहे पर सब्जी खरीदने गए थे, तभी युवकों के दो गुटों में मारपीट होते देख वह विवाद छुड़ाने चले गए। विवाद सुलझाने के बाद वह चौराहे पर गांव के चौकीदार से बात कर रहे थे।
इसी दौरान मनबढ़ किस्म के युवक हॉकी – रॉड, चाकू और फाइटर से धनंजय सिंह पर हमला बोल दिए।
युवक को अधमरा कर आरोपी मौके से भाग निकले। घटना की वजह बभनौली कला गांव निवासी राजकुमार राजभर और शिवचंद्र यादव के बेटे के बीच सलेमपुर में कुछ दिन पहले विवाद होना बताया जा रहा है। उसी विवाद को लेकर एक बार फिर बृहस्पतिवार की शाम दोनों पक्ष के युवक आपस में मारपीट करने लगे। 
पीड़ित के भाई कन्हैया सिंह की शिकायत पर पुलिस ने सलेमपुर कोतवाली के ठाकुर कोड़रा गांव निवासी सोनू यादव, सकरापार के बिट्टू यादव, बभनौली कला के सचिन यादव, संदीप यादव, शिवचंद्र यादव व बेहराडाबर के आकाश यादव पर हत्या के प्रयास समेत गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया है।

प्रभारी एसओ दीपक कुमार ने बताया कि पुरानी रंजिश को लेकर युवकों के दो गुटों में मारपीट हो रही थी। विवाद सुलझाने से नाराज युवकों ने घटना को अंजाम दिया है। केस दर्ज कर आरोपियों की आपराधिक रिकार्ड खंगाला जा रहा है।

Comments

Popular posts from this blog

यूपी के इस युवक ने पार की हैवानियत की सारी हदें, प्यार के जाल में फंसाकर रेप के बाद बनाया पॉर्न वीडियो, फिर मंगेतर के सामने खोला सच

देवरिया में छह लोगों की हत्या, मोके पर भारी पुलिस बल तैनात:पूरे इलाके में मचा हड़कंप

देवरिया में हुवे खूनी संघर्ष में छः लोगो की मौत के बाद योगी ने लिया बड़ा फैसला