देवरिया में तीन युवकों पर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप, पुलिस ने दर्ज किया छेड़खानी व पास्को का मुकदमा

देवरिया: लार थानाक्षेत्र के एक गांव की एक युवती ने अपने ही गांव के तीन युवकों पर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी थी। गत 22 अक्टूबर की इस घटना की तहरीर पुलिस को तीन दिन बाद पीड़िता द्वारा दी गयी थी। आज पुलिस ने तीनों नामजद आरोपियों के विरुद्ध छेड़खानी और पाक्सो के तहत केस दर्ज कर लिया।
लार थाना के बिहार बार्डर स्थित एक गांव में एक युवती ने पुलिस को दिए तहरीर में आरोप लगाया कि उसके साथ तीन लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। बारी-बारी से मुंह दबा कर दुष्कर्म करने के बाद बलात्कारी मारपीट कर धमकी देते हुए भाग गए।

घटना 22 अक्टूबर को तब हुई जब युवती अपना खेत देखने शाम को लगभग तीन बजे जा रही थी, उसी समय पहले से घात लगाकर बैठे गांव के ही तीन युवक उसे जबरजस्ती बाँह पकड़ कर खेत में खींच ले गए। युवकों ने खेत में ले जाकर उसे जमीन पर पटक दिए। जब महिला ने विरोध किया तो उसका मुंह हाथ से दबा कर कपड़ा खोल दिए और बारी बारी से तीनों ने उसके साथ अपना मुंह काला किया। जांच में पुलिस को सामूहिक दुष्कर्म की बात सही नहीं मिली। इस लिए मुकामी पुलिस ने छेड़खानी और पाक्सो के तहत केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

Comments

Popular posts from this blog

यूपी के इस युवक ने पार की हैवानियत की सारी हदें, प्यार के जाल में फंसाकर रेप के बाद बनाया पॉर्न वीडियो, फिर मंगेतर के सामने खोला सच

देवरिया में छह लोगों की हत्या, मोके पर भारी पुलिस बल तैनात:पूरे इलाके में मचा हड़कंप

देवरिया में हुवे खूनी संघर्ष में छः लोगो की मौत के बाद योगी ने लिया बड़ा फैसला