सपा प्रवक्ता मनीष सिंह ने बीजेपी विधायक को बताया कमीशनखोर, कहा सौहार्द को बिगाड़ने में जुटे हैं बीजेपी विधायक

देवरिया 
न्यूज डेस्क: देवरिया सम्पति विवाद में हुए हत्या के मामले में सदर भाजपा विधायक शलभ मणि त्रिपाठी के बयान के बाद समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता मनीष सिंह ने कहा है कि शलभ मणि त्रिपाठी कमिशनखोर और लाइजनर हैं। वो केवल देवरिया कि सुचिता और सौहार्द बिगाड़ कर अपनी सियासत चमकाने के लिए ऐसे अराजक बयान दे रहे हैं।

सपा प्रवक्ता ने बीजेपी विधायक को बताया कमीशनखोर

सपा प्रवक्ता ने एक विज्ञप्ति जारी कर बताया कि शलभ मणि त्रिपाठी बाहरी हैं। उन्हें न तो राजनीति पता है और न ही देवरिया का इतिहास। अपनी विज्ञप्ति में सपा प्रवक्ता ने शलभ मणि त्रिपाठी के नफरती बयान का जवाब देते हुए कहा कि शलभ मणि त्रिपाठी आप कोई नेता नहीं है। कमिशनखोर और लाइजनर है। इस लिए राजनीति करने की बजाये गीदड़ भभकी देते है। समाजवादी पार्टी के यशस्वी राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव व वरिष्ठ नेता शिवपाल यादव पर टिपण्णी करने की आपकी हैसियत नहीं है। अखिलेश यादव जी जनता के आशीर्वाद व सहयोग से आपके जैसे सैकड़ों विधायक बनाते आ रहे हैं। उनकी राजनीति आपके जैसे पीडब्लूडी के ठेकों में हिस्सा मांगने और मासूमों व निर्दोषों की मौत पर सियासत चमकाने वाले लाइजनर और सत्ता के
दलाल की समझ से परे है।

पीड़ितों को निष्पक्ष न्याय दिलाना चाहिए न कि अपनी सियासी रोटी सेंके बीजेपी विधायक

सपा प्रवक्ता ने कहा की समाजवादी पार्टी अभी विपक्ष में है। इसलिए विधायक को उसकी आड़ में खुद को छुपाने की बजाये अपने सरकार की नाकामी को उजागर करना चाहिए और पीड़ितों को निष्पक्ष न्याय दिलाना चाहिए न कि अपनी सियासी रोटी सेंकनी चाहिए। अपनी सच्चाई सामने आती देख शलभ मणि त्रिपाठी बौखला गये हैं और उसी बौखलाहट व डर में ऐसा बयान दे रहे हैं। सपा प्रवक्ता ने कहा कि फिलहाल सपा भाजपा सरकार के दमनकारी नीतियों और प्रदेश की जनता पर हो रहे अत्याचार के खिलाफ सत्ता के इन गुंडों, लंपट्टो से लड़ाई लड़ रही है।

सौहार्द को बिगाड़ने में जुटे हैं बीजेपी विधायक

देवरिया की देवतुल्य जनता आपकी ओछी राजनीति को समझ गयी है। ब्राह्मण जैसे विद्वान समाज का नेता बनने के लिए आपने जो करतूत की है वो पूरा ब्राह्मण समाज जान चुका है। ये विद्वान समाज कभी देवरिया की सुचिता और सौहार्द को बिगाड़ने की आप जैसे नफरती के साजिश को कामयाब नहीं होने देगा। रही समाजवादी पार्टी की बात तो समय आने पर भाजपा के हर भ्रष्टाचारी नेता को उसकी करतूत याद दिलाई जाएगी। सपा जनता के हित में हर संघर्ष के लिए तैयार है।

Comments

Popular posts from this blog

यूपी के इस युवक ने पार की हैवानियत की सारी हदें, प्यार के जाल में फंसाकर रेप के बाद बनाया पॉर्न वीडियो, फिर मंगेतर के सामने खोला सच

देवरिया में छह लोगों की हत्या, मोके पर भारी पुलिस बल तैनात:पूरे इलाके में मचा हड़कंप

देवरिया में हुवे खूनी संघर्ष में छः लोगो की मौत के बाद योगी ने लिया बड़ा फैसला