भूमाफियाओं ने पत्रकार पर किया जानलेवा हमला, पुलिस की कार्यशैली पर पत्रकार ने जताया संदेह

देवरिया: जनपद में अचानक से भू माफियायो ने इस कदर आतंक मचा दिया है कि अब आम लोगो का जीवन दुभर हो चुका है ।यह किसी की भी भूमि पर जबरन कब्जा कर रहे हैं ।धमका रहे हैं और हत्या भी कर दे रहे हैं ।अभी इस तरह के परिणाम देवरिया जनपद में फतेहपुर कांड में देखने को मिला जहां जमीन के विवाद में है 6 लोगों की नृशंस हत्या की गई थी। इसके बावजूद भी देवरिया के जिला प्रशासन के कानों पर जूं तक नहीं रेंग रहा है ।

ताजा मामला है सदर कोतवाली क्षेत्र के पीपरपाती गांव है जहां एक मिश्रा परिवार की भूमि पर भू माफिया कब्जा करने में लगे हैं भूमि का मामला कोर्ट में लंबित है।उसके बावजूद भी भू माफिया जमीन पर कब्जा करने का प्रयास कर रहे हैं । वही भू माफिया एशियन न्यूज के पत्रकार पर भी जानलेवा हमला कर बुरी तरह घायल कर दिए है।

वही जमीन के मालिक राजनाथ मिश्रा ने बताया कि उनके पत्रकार बेटे ज्ञानेंद्र नाथ मिश्रा पर भू माफिया जानलेवा हमला किए है, पुलिस से शिकायत के बाद भी कोई कार्यवाही नही हो रही है उन्होंने बताया कि पुलिस और जिला प्रशासन की भूमिका भी सदिग्ध नजर आ रही है। और जिला प्रशासन भी माफियाओं के साथ खड़ा है। आज मिश्रा परिवार ने प्रेसवार्ता कर योगी सरकार से अपनी जान माल की रक्षा की मांग की है ।और अपनी जमीन को बचाने की बात कही है। इनका कहना है की इनकी भूमि पर भूमाफिया की नजर लग गई है ।वह कभी भी हमारी हत्या भी कर सकते हैं । और जमीन पर कब्जा भी कर सकते हैं ।अब यह पीड़ित परिवार योगी से गुहार लगा रहा है कि हमें बचा लो ।





आपको बता दे देवरिया जनपद में जब से निवर्तमान जिला आधिकारी जितेंद्र प्रताप सिंह का तबादला हुआ है उसके बाद से ही भू माफिया अपने बिल से बाहर आ गए हैं। और जबरन जमीनों पर कब्जा शुरू हो चुका है। जब देवरिया में जितेंद्र प्रताप सिंह जिलाधिकारी थे तो उनके खोफ से सारे माफ़िया भूमिगत हो चुके थे ।उनके तबादला होने के बाद ही भू माफिया बिलों से बाहर आकर जनपद में जबरन जमीनों पर कब्जा करने का प्रयास शुरू हो चुका है ।जिसकी ताजी तस्वीर कोतवाली के पिपरपाती गांव में देखने को मिल रही है।

Comments

Popular posts from this blog

यूपी के इस युवक ने पार की हैवानियत की सारी हदें, प्यार के जाल में फंसाकर रेप के बाद बनाया पॉर्न वीडियो, फिर मंगेतर के सामने खोला सच

देवरिया में छह लोगों की हत्या, मोके पर भारी पुलिस बल तैनात:पूरे इलाके में मचा हड़कंप

देवरिया में हुवे खूनी संघर्ष में छः लोगो की मौत के बाद योगी ने लिया बड़ा फैसला