फतेहपुर पहुंचा सपा का प्रतिनिधि मंडल, अखिलेश यादव को सौंपेगा जांच रिपोर्ट, पूछ ताछ के दौरान लगाया यह बड़ा आरोप

न्यूज डेस्क: देवरिया जिले के रुद्रपुर कोतवाली क्षेत्र के फतेहपुर गांव में जमीनी रंजिश में सामुहिक नरसंहार का मामला अब राजनैतिक तूल पकड़ने लगा है जिसमें पूर्व जिला पंचायत सदस्य प्रेमचंद यादव की पहले धारदार हथियार से निर्मम तरीके से हत्या  कर दी गई थी।उसी के प्रतिशोध में सत्य प्रकाश दुबे समेत उनके परिवार के पांच सदस्यों को मौत के घाट उतार दिया गया था।


इसी मामले में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के निर्देष पर समाजवादी पार्टी का दस सदस्यीय प्रतिनिधि मण्डल रुद्रपुर तहसील के फतेपुर गांव पहुंचा जिसमे पूर्व मंत्री ब्रह्मा शंकर त्रिपाठी के नेतृत्व में घटना स्थल का निरीक्षण कर पीड़ित परिवार से मिला और दोनों पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने की मांग की



एक सवाल के जवाब में पूर्व मंत्री ब्रह्मा शंकर त्रिपाठी ने कहा कि बहुत ही हृदय विदारक घटना है इसमें राजनिति नही होनी चाहिए दोनों पीड़ित परिवार के साथ न्याय होना चाहिए और जो बुलडोजर चलाने पर बात की जा रही है।



इस पूरे प्रकरण की जॉच सी बी आई से कराकर सच्चाई को सामने आना चाहिए और जो भी दोषी अधिकारी कर्मचारी है उन्हे भी सजा दिलाई जाय। मृतक के परिजनों को एक एक करोड रुपए आर्थिक सहयोग शासन द्वारा दिलाई जाए, प्रतिनिधि मण्डल में पूर्व मंत्री राधेश्याम सिंह पूर्व राज्य सभा सांसद कनक लता सिंह पूर्व सांसद व राष्ट्रीय महासचिव रामाशंकर विद्यार्थी  पूर्व विधायक आशुतोष उपाध्याय पूर्व विधायक मनबोध प्रसाद शामिल थे।

Comments

Popular posts from this blog

यूपी के इस युवक ने पार की हैवानियत की सारी हदें, प्यार के जाल में फंसाकर रेप के बाद बनाया पॉर्न वीडियो, फिर मंगेतर के सामने खोला सच

देवरिया में छह लोगों की हत्या, मोके पर भारी पुलिस बल तैनात:पूरे इलाके में मचा हड़कंप

देवरिया में हुवे खूनी संघर्ष में छः लोगो की मौत के बाद योगी ने लिया बड़ा फैसला