भाजपा जनप्रतिनिधियों और पदाधिकारियों ने बापू को दिया स्वच्छांजलि

देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर सेवा पखवाड़ा अंतर्गत स्वच्छता ही सेवा कार्यक्रम के तहत जनप्रतिनिधियों और भाजपा कार्यकर्ताओं ने श्रमदान कर स्वच्छता के महाअभियान में सहभागिता किया।

स्वच्छता अभियान जनांदोलन बन चुका है-सांसद

स्वच्छ भारत हम सब की नैतिक जिम्मेदारी-शलभ

भाजपा द्वारा चलाये जा रहे सेवा पखवाड़ा के अंतर्गत स्वच्छता ही सेवा कार्यक्रम के तहत सदर सांसद डा.रमापतिराम त्रिपाठी,जिलाध्यक्ष भूपेंद्र सिंह ने मुंशी गोरखनाथ टोला तथा रामनाथ देवरिया के मलिन बस्ती में,विधायक डॉ.शलभ मणि त्रिपाठी ने गण्डल कालोनी चौराहे से पुलिस लाइन चौराहे तक,नपाध्यक्ष अलका सिंह,जिलाध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह ने हनुमान मन्दिर परिसर तथा चौराहे पर साफ-सफाई कर स्वच्छता का संदेश दिया।इस दौरान सदर सांसद डा.त्रिपाठी ने कहा स्वच्छता अभियान आज जनांदोलन बन चुका है।इसको सामूहिक रूप से एकता और दृढ़ संकल्प का प्रदर्शन करते हुए हम सभी को आगे बढ़ाना है।लोगो से अपील है कि सभी समय निकालकर स्वच्छता से जुड़े इस अभियान में मदद करें।अपनी गली या पड़ोस या किसी पार्क, नदी, झील या किसी अन्य सार्वजनिक स्थान पर भी इस स्वच्छता अभियान में शामिल हो।स्वच्छता ही सेवा अभियान ने जनता के बीच स्वैच्छिकता और सामुदायिक भागीदारी की भावना को पुनर्जीवित किया है। इसने स्वच्छता को प्रत्येक व्यक्ति का कार्य बनाने के वार्षिक अभियान के उद्देश्य को हासिल किया है।
        सदर विधायक डॉ.शलभ मणि त्रिपाठी ने कहा भारत स्वच्छ हो,स्वस्थ हो यह सब की नैतिक जिम्मेदारी है।इसके लिये इस अभियान में सभी लोग पूर्ण रूप से सहयोग करे।
                नपाध्यक्ष अलका सिंह ने कहा कि नरेन्द्र मोदी द्वारा परिकल्पित स्वच्छ भारत अभियान उपलब्धि की दिशा में सरकार के विभिन्न प्रयासों में एकता का प्रतीक है।
         भाजपा जिलाध्यक्ष भूपेंद्र सिंह ने कहा कि महात्मा गांधी की जयंती की पूर्व संध्या पर साफ-सफाई कर भाजपा के जनप्रतिनिधियों,पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं द्वारा स्वच्छांजलि भाजपा के कार्यकर्ता पूरे जनपद में दे रहे है।
इस दौरान अरुण सिंह,अजय शाही,प्रमोद शाही,अम्बिकेश पाण्डेय,संजय पाण्डेय,आनन्द मणि,अजय सिंह,गोविन्द मणि,रूपम पाण्डेय,निरंजन शुक्ला,रमेश मल्ल,राधेश्याम शुक्ला,अमन शुक्ला,दिनेश गुप्ता,अखिलेश मिश्रा,सुनील सिंह,सौरभ तिवारी,विजय पंडित,बजरंगी मणि,अर्चना पाण्डेय,हंसनाथ यादव,अभिजीत उपाध्याय,दुर्गेशनाथ त्रिपाठी,वीरेन्द्र सिंह,नित्यानंद पाण्डेय,राकेश शुक्ला आदि रहें।
*कृषि मंत्री ने रैली में शामिल हो दिया स्वच्छता का संदेश*
प्रधानमंत्री मोदी के आह्वान पर स्वच्छता ही सेवा कार्यक्रम के तहत कृषि मंत्री सूर्यप्रताप शाही ने परसा बरवा में स्वच्छता रैली में शामिल हो लोगो को स्वच्छता रखने का संदेश दिया तथा दलित बस्ती में लोगो के बीच फल वितरित किया।इस दौरान कृषि मंत्री ने कहा कि पीएम मोदी के एक तारीख, एक घंटा,एक साथ स्वच्छता के संदेश के नारे के साथ आज पूरा देश श्रमदान कर रहा है।वातावरण को स्वच्छ रखना हमारा कर्तव्य है ये स्वस्थ रहेगा, तभी हम स्वस्थ रहेंगे।
इस दौरान शशांक मणि,विनय राव समेत समस्त ग्रामीण रहे।

Comments

Popular posts from this blog

यूपी के इस युवक ने पार की हैवानियत की सारी हदें, प्यार के जाल में फंसाकर रेप के बाद बनाया पॉर्न वीडियो, फिर मंगेतर के सामने खोला सच

देवरिया में छह लोगों की हत्या, मोके पर भारी पुलिस बल तैनात:पूरे इलाके में मचा हड़कंप

देवरिया में हुवे खूनी संघर्ष में छः लोगो की मौत के बाद योगी ने लिया बड़ा फैसला