पत्नी के अवैध संबंध की जानकारी होते ही युवक ने फंदे से लटककर दे दी जान, 15 दिन पहले ही जेल से आया था छूटकर

गुलरिहा इलाके के बनगाई टोला बंजरहा में सोमवार की दोपहर एक युवक कपड़े की रस्सी का फंदा बनाकर छत की कुंडी से लटककर आत्महत्या कर ली। सोमवार की शाम पिता ने डायल 112 पर सूचना दी। गुलरिहा पुलिस पहुंची शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दी।

मिली जानकारी के अनुसार, बनगाई टोला बंजरहा निवासी जितेन्द्र कुमार निषाद (25 वर्ष) पुत्र गरुण निषाद मजदूरी करके जीवन यापन करता था। सोमवार की सुबह जितेंद्र के पिता मजदूरी करने तथा माता बकरी चराने चली गई थी, देर शाम जब माता-पिता घर लौटे तो घर का कमरा अंदर से बंद मिला जिसपर युवक का पिता ने खिड़की से अंदर देखा तो जितेंद्र छत की कुंडी से लटका मिला। डायल 112 पर दी गई सूचना के बाद पहुंची गुलरिहा पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दी।

मृतक की तीन वर्ष पूर्व शादी हुई थी और दो वर्ष की एक बेटी है। बताया जा रहा है गांव के ही एक युवक से पत्नी का अवैध संबंध है और पत्नी छह महीने से मायके में है। जिसको लेकर पत्नी के प्रेमी से मारपीट में दो महीने पहले हत्या के प्रयास के केस में जेल जाने के बाद 15 दिन पूर्व जेल से छूटकर आया था। पत्नी के अवैध संबंध को लेकर अवसाद में चल रहा था।

Comments

Popular posts from this blog

यूपी के इस युवक ने पार की हैवानियत की सारी हदें, प्यार के जाल में फंसाकर रेप के बाद बनाया पॉर्न वीडियो, फिर मंगेतर के सामने खोला सच

देवरिया में छह लोगों की हत्या, मोके पर भारी पुलिस बल तैनात:पूरे इलाके में मचा हड़कंप

देवरिया में हुवे खूनी संघर्ष में छः लोगो की मौत के बाद योगी ने लिया बड़ा फैसला