रेलवे ट्रैक पर खड़ा होकर वीडियो बना रहा था शख्स, पीछे से आ रही ट्रेन ने कुचला, सामने आया खौफनाक VIDEO

सोशल मीडिया के इस जमाने में आजकल हर कोई वीडियो बनाकर लोगों के बीच पॉपुलर होना चाह रहा है. दुनियाभर से रोजाना करोड़ों वीडियो इंटरनेट पर देखने को मिलती हैं. कुछ लोग कुछ नया करने के चक्कर में अक्सर खतरनाक स्टंट करते नजर आते हैं.
जबकि कुछ लोग वीडियो बनाने के लिए खतरनाक जगहों का चुनाव करते हैं. ऐसी कई घटनाएं सामने आई हैं, जिनमें लोगों ने महज़ कुछ लाइक्स और व्यूज़ पाने के लिए खतरनाक जगहों पर वीडियो बनाई और गंभीर हादसे की चपेट में आने की वजह से उनकी जान चली गई.

अब ऐसा ही एक दिल दहला देने वाला मामला उत्तर प्रदेश के बाराबंकी से सामने आया है. दरअसल जहांगीराबाद का रहने वाला फरमान अपने 3 दोस्तों के साथ जुलूस देखने के लिए जा रहा था. हालांकि बीच रास्ते में ही उसने कहा कि वह रेलवे क्रॉसिंग के पास रुककर पटरी पर एक रील बनाना चाहता है. दोस्तों ने भी उसकी ये बात मान ली. फरमान बिना कुछ सोचे-समझे सीधा रेलवे ट्रैक पर जाकर खड़ा हो गया. रील बनाने की धुन के चलते उसे पीछे से आ रही ट्रेन दिखाई नहीं दी, लिहाजा ट्रेन ने उसे जोरदार टक्कर मारकर कुचल दिया.

वायरल हो रहा वीडियो

इस घटना का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें पूरी घटना को साफ-साफ देखा जा सकता है. फरमान चलते हुए रेलवे ट्रैक की तरफ जा रहा है. ऐसा प्रतीत हो रहा है कि उसने कानों में ईयरबड्स लगाए हुए हैं. शायद इसी वजह से उसे ट्रेन का हॉर्न सुनाई नहीं दिया. जैसे ही वह ट्रैक के नजदीक जाने लगता है, ठीक तभी ट्रेन उसे जोरदार टक्कर मार देती है. टक्कर लगने के बाद शख्स उछलता हुआ आगे की ओर चला जाता है और ट्रेन के पहियों के नीचे आ जाता है. यहां हैरान करने वाली बात यह भी है कि जो दोस्त उस वक्त घटनास्थल पर मौजूद थे, उन्हें ट्रेन नजर क्यों नहीं आई, जबकि उनका चेहरा ट्रेन की तरफ ही था.

Comments

Popular posts from this blog

यूपी के इस युवक ने पार की हैवानियत की सारी हदें, प्यार के जाल में फंसाकर रेप के बाद बनाया पॉर्न वीडियो, फिर मंगेतर के सामने खोला सच

देवरिया में छह लोगों की हत्या, मोके पर भारी पुलिस बल तैनात:पूरे इलाके में मचा हड़कंप

देवरिया में हुवे खूनी संघर्ष में छः लोगो की मौत के बाद योगी ने लिया बड़ा फैसला