डीएम ने बुलाई पुलिस और JE को भेज दिया थाने, जानिए आखिर ऐसा क्या हुआ

देवरिया में बिजली का कनेक्शन देने में लापरवाही पर डीएम ने जेई को पुलिस हिरासत में लेते हुए सीधे थाने भेज दिया. डीएम ने बताया कि तहसील दिवस के अवसर पर विद्युत कनेक्शन से संबंधित अनियमितता की शिकायत मिली. इसमें सबंधित जेई की बार-बार शिकायत आई. उनके द्वारा किया गया व्यवहार उचित नहीं था.
गौरतलब है कि बरहज तहसील क्षेत्र के खोड़ा गांव के रहने वाले छेदीलाल यादव तहसील में ही अधिवक्ता हैं. उन्होंने 19 अगस्त को बिजली के कनेक्शन के लिए ऑनलाइन आवेदन किया गया था. इसकी जानकारी जेई को भी दी थी. मगर, करीब एक महीना होने के बावजूद वेरिफिकेशन और कनेक्शन नहीं हुआ.

एक सप्ताह बीत जाने के बाद भी कोई नहीं पहुंचा

विद्युत विभाग के चक्कर काटने के बाद थक-हार कर अधिवक्ता शनिवार को तहसील में समाधान दिवस में पहुंचे. इसमें जिलाधिकारी द्वारा मामले की जांच कर कनेक्शन दिलाने की बात कही गई. पीड़ित ने बताया कि जेई ने कहा था कि एक सप्ताह में कोई मौके पर जांच के लिए जाएगा. मगर, एक सप्ताह बीत जा बाद भी कोई नहीं पहुंचा. इस पर SDO से जाकर मिले.

Comments

Popular posts from this blog

यूपी के इस युवक ने पार की हैवानियत की सारी हदें, प्यार के जाल में फंसाकर रेप के बाद बनाया पॉर्न वीडियो, फिर मंगेतर के सामने खोला सच

देवरिया में छह लोगों की हत्या, मोके पर भारी पुलिस बल तैनात:पूरे इलाके में मचा हड़कंप

देवरिया में हुवे खूनी संघर्ष में छः लोगो की मौत के बाद योगी ने लिया बड़ा फैसला