मन की बात से विभिन्न क्षेत्र में कार्य करने की प्रेरणा मिलती है-विजयलक्ष्मी गौतम

सलेमपुर के मझौलीराज में राज्यमंत्री विजयलक्ष्मी गौतम ने नगर पंचायत कार्यालय पर भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ प्रधानमंत्री जी की मन की बात का 105वां संस्करण को सुना।
राज्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी का मन की बात एक ऐसा कार्यक्रम है, जिसके माध्यम से देश के विभिन्न क्षेत्रों में लोगों द्वारा सामान्य परिस्थितियों में किए जा रहे सरहनीय कार्यों को आगे लाया जाता है। इससे अन्य लोगों को भी विभिन्न क्षेत्रों में कार्य करने की प्रेरणा मिलती है।
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवम योगी जी के नेतृत्व में देश और प्रदेश हर क्षेत्र में तेजी से प्रगति कर रहा है। उन्होंने कहा कि देश में मातृशक्ति के उत्थान के लिए प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में अनेक कार्य किये जा रहे हैं। लोक सभा और विधानसभाओं में महिलाओं के लिए 33 प्रतिशत आरक्षण का विधेयक लोकसभा और राज्यसभा में पारित हो चुका है। राज्य में भी महिला सशक्तिकरण की दिशा में तेजी से कार्य किये जा रहे हैं।
उक्त अवसर पर मण्डल अध्यक्ष संजय दूबे, कुंजबिहारी सिंह उर्फ हाकिम,सुनील गुप्ता,ब्रह्मा मिश्र,अभिषेक मल्ल,नागेन्द्र गुप्ता,प्रमोद सिंह,अमित सिंह,प्रकाश पाण्डेय,हरेन्द्र कौशिक,सुशील राठौर आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Comments

Popular posts from this blog

यूपी के इस युवक ने पार की हैवानियत की सारी हदें, प्यार के जाल में फंसाकर रेप के बाद बनाया पॉर्न वीडियो, फिर मंगेतर के सामने खोला सच

देवरिया में छह लोगों की हत्या, मोके पर भारी पुलिस बल तैनात:पूरे इलाके में मचा हड़कंप

देवरिया में हुवे खूनी संघर्ष में छः लोगो की मौत के बाद योगी ने लिया बड़ा फैसला