कानपुर: पुलिस ने थाने में उतरवाए नाबालिग के कपड़े, फोटो खींचे, बनाया गया शादी का दबाव

 कानपुर : कानपुर पुलिस विभाग द्वारा एक के बाद एक विभाग को शर्मसार करने की खबरें आ रही हैं, अब नाबालिग पीड़िता के पिता ने पुलिस पर आरोप लगाया है कि पुलिस ने उनकी बेटी से पूछताछ के नाम पर थाने में आरोपी के सामने उसके कपड़े उतरवाए और तस्वीरें क्लिक भी किये जाते हैं.


कानपुर पुलिस विभाग अक्सर अपने काम को लेकर सुर्खियों में रहता है। ऐसा लगता है जैसे वर्दी को दागदार करना उनके लिए कोई बड़ी बात नहीं है. कभी-कभी साढ़ थाने में तैनात मनचले सिपाही किसी पीड़िता पर न्याय दिलाने के नाम पर दबाव बनाते नजर आते हैं तो वहीं दूसरे सिपाही शराब के नशे में धुत होकर मुफ्त में सिगरेट मांगते हैं और पैसे मांगने पर महिला से अभद्रता करने लगते हैं. .
इसी कानपुर पुलिस की एक और शर्मनाक करतूत सामने आई है. अब साढ़ थाना पुलिस पर आरोप है कि उन्होंने एक नाबालिग पीड़िता की सलवार उतारकर उसकी फोटोग्राफी की. पुलिस ने ये सब आरोपी युवक के सामने किया है. इसके बाद नाबालिग पर आरोपी से शादी करने का दबाव भी बनाया गया. एक नाबालिग के पिता ने पुलिस पर ये गंभीर आरोप लगाए हैं. दरअसल, घाटमपुर क्षेत्र के साढ़ थाने में नाबालिग के पिता ने एक युवक के खिलाफ उनकी बेटी से छेड़छाड़ और अश्लील हरकत करने की शिकायत दर्ज कराई थी.

Comments

Popular posts from this blog

यूपी के इस युवक ने पार की हैवानियत की सारी हदें, प्यार के जाल में फंसाकर रेप के बाद बनाया पॉर्न वीडियो, फिर मंगेतर के सामने खोला सच

देवरिया में छह लोगों की हत्या, मोके पर भारी पुलिस बल तैनात:पूरे इलाके में मचा हड़कंप

देवरिया में हुवे खूनी संघर्ष में छः लोगो की मौत के बाद योगी ने लिया बड़ा फैसला