घोसी उपचुनाव; 5वें राउंड की गिनती पूरी, सपा प्रत्याशी सुधाकर सिंह ने बनाई इतने वोटों से बढ़त

उत्तर प्रदेश की घोसी उपचुनाव सीट पर बीजेपी-सपा प्रत्याशी के बीच कांटे की टक्कर जारी है. मतगणना सुबह 8 बजे से प्रारंभ हो चुकी है. 5 राउंड के मतों की गणना का परिणाम जारी हो चुका है. जिसमे सपा प्रत्याशी सुधाकर सिंह मतों से भाजपा प्रत्याशी दारा सिंह चौहान पर 7019 वोटों से बढ़त बना ली है. अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक जहां, सुधाकर सिंह को 18,946 वोट वहीं दारा सिंह चौहान को 11,927 वोट मिले हैं.

घोसी उपचुनाव की काउंटिंग 32 चरणों में होगी. बता दें, इस सीट पर 5 सितंबर को हुए उपचुनाव के बाद आज इसके परिणाम 8 सितंबर को आ रहे हैं. मतों की गणना CCTV कैमरों की निगरानी में हो रही है. मतगणना स्थल पर 14 टेबल बनाए गए हैं. सुरक्षा की दृष्टि से मतगणना स्थल पर भारी पुलिस बल तैनात है. काउंटिंग के लिए 19 मतगणना टीमों को तैनात किया गया है. मतगणना स्थल पर त्रिस्तरीय सुरक्षा व्यवस्था लागू की गई है. 3 सीओ,17 निरीक्षक, 78 उपनिरीक्षक, 600 आरक्षी, 2 कंपनी PAC, 2 कंपनी पैरा मिलिट्री फोर्स की तैनाती गई है.

Comments

Popular posts from this blog

यूपी के इस युवक ने पार की हैवानियत की सारी हदें, प्यार के जाल में फंसाकर रेप के बाद बनाया पॉर्न वीडियो, फिर मंगेतर के सामने खोला सच

देवरिया में छह लोगों की हत्या, मोके पर भारी पुलिस बल तैनात:पूरे इलाके में मचा हड़कंप

देवरिया में हुवे खूनी संघर्ष में छः लोगो की मौत के बाद योगी ने लिया बड़ा फैसला