तारा सिंह के गेटअप में हैंडपंप और हथौड़ा लेकर पहुंचा फैन, Gadar 2 के पोस्टर पर चढ़ाया फूलों का हार

Gadar 2 Fan Moment: फिल्म प्रेमी आज का दिन एक फेस्टिवल की तरह सेलिब्रेट कर रहे हैं। साल 2023 की दो बहुप्रतीक्षित फिल्मों ने सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। गदर 2 और ओएमजी 2, दोनों ही फिल्मों को लेकर फैंस एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। अभी तक के मुकाबले में गदर 2 का पलड़ा भारी नजर आ रहा है। फिल्म देखने पहुंच रहे फैंस तरह-तरह से अपनी उत्सुकता जाहिर कर रहे हैं। 

खबर में आगे पढ़ें…

गदर 2 को लेकर फैंस हो रहे एक्साइटेड 
फैन हैंडपंप और हथौड़ा लेकर पहुंचा सिनेमाघर
फिल्म के पोस्टर पर चढ़ाया फूलों का हार 
फैन ने गदर 2 के पोस्टर पर चढ़ाया फूलों का हार
22 सालों के बाद तारा सिंह और सकीना की जोड़ी बड़े पर्दे पर गदर मचा रही है। फैंस अपने दोस्तों और परिवारवालों के साथ फिल्म देखने पहुंच रहे हैं। सिनेमाघरों में हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारों की गूंज सुनाई दे रही है। एक सिनेमाघर में तो कुछ फैंस ट्रैक्टर पर बैठकर फिल्म देखने पहुंचे। 


मुंबई में तो एक फैन ने सारी हदें पार कर दी। बांद्रा स्थित एक सिनेमाघर के बाहर गदर 2 का एक बड़ा पोस्टर लगा हुआ था। फैन जुगाड़ लगाकर पोस्टर तक पहुंच गया और एक फूलों की माला उसने पोस्टर पर चढ़ाई। फोटो में देखा जा सकता है कि गेंदे के फूलों की बनी माला फैन, सनी देओल के पोस्टर को पहना रहा है। खास बात ये है कि फैन इस दौरान पूरी तरह तारा सिंह के गेटअप में नजर आया।

Comments

Popular posts from this blog

यूपी के इस युवक ने पार की हैवानियत की सारी हदें, प्यार के जाल में फंसाकर रेप के बाद बनाया पॉर्न वीडियो, फिर मंगेतर के सामने खोला सच

देवरिया में छह लोगों की हत्या, मोके पर भारी पुलिस बल तैनात:पूरे इलाके में मचा हड़कंप

देवरिया में हुवे खूनी संघर्ष में छः लोगो की मौत के बाद योगी ने लिया बड़ा फैसला