प्रधानमंत्री मत्स्य सम्पदा योजना,के आवेदक जल्द से जल्द पूर्ण करें अभिलेख

मुख्य कार्यकारी अधिकारी ,मत्स्य पालक विकास अभिकरण देवरिया नंद  किशोर द्वारा बताया गया कि प्रधानमंत्री मत्स्य सम्पदा योजना अंतर्गत वित्तीय वर्ष  2022-23 के लिए 01 जुलाई 2022 से 30 सितंबर 2022 तक ऑन लाइन आवेदन लिए गए थे ,जिसके सत्यापन की कार्यवाही गतिमान है।

 


कुछ आवेदकों के आवश्यक दस्तावेज यथा आधार कार्ड ,जाति प्रमाण पत्र ,ड्राईविंग लाइसेंस,खतौनी आदि पोर्टल पर अपलोड नहीं किया गया है जिससे सत्यापन में समस्या आ रही है और उनके आवेदन पत्र इस आशय से वापस किए जा रहे हैं कि आवेदनकर्ता तीन दिवस के अंदर अपने अपूर्ण दस्तावेज अपने आईडी -पासवर्ड से लॉगिन कर आवश्यक अभिलेख अपलोड कर आवेदन पूर्ण कर लें । अन्यथा की स्थिति में आवेदन अपूर्ण मानते हुए निरस्त कर दिया जाएगा । 

           सीईओ  ने आवेदकों से अनुरोध किया है कि किसी भी प्रकार की जानकारी एवम समाधान के लिए विकास भवन स्थित मत्स्य विभाग के कार्यालय में अथवा मोबाइल नम्बर 9450097711,7318209819,9415101051 पर सम्पर्क कर जानकारी प्राप्त कर सकते हैं ।

Comments

Popular posts from this blog

यूपी के इस युवक ने पार की हैवानियत की सारी हदें, प्यार के जाल में फंसाकर रेप के बाद बनाया पॉर्न वीडियो, फिर मंगेतर के सामने खोला सच

देवरिया में छह लोगों की हत्या, मोके पर भारी पुलिस बल तैनात:पूरे इलाके में मचा हड़कंप

देवरिया में हुवे खूनी संघर्ष में छः लोगो की मौत के बाद योगी ने लिया बड़ा फैसला