पिता के हाथ से मासूम को छिनकर दीवार से सिर लड़ाया, मौत जाँच में जुटी पुलिस

 देवरिया शहर के साकेतनगर पूर्वी मोहल्ले में सोमवार की सुबह रास्ते के विवाद में एक मासूम की हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि कुछ लोगों ने पिता के हाथों से मासूम को छिनकर दीवार से सिर लड़ा दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। घटना के बाद पूरे मोहल्ले में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।


सदर कोतवाली के साकेत नगर मोहल्ला निवासी राजन जायसवाल सुबह करीब साढ़े नौ बजे डेढ़ साल के पुत्र कान्हा की तबियत खराब होने पर गोद में लेकर इलाज के लिए घर से निकले थे। घर के पास सड़क पर पानी भरा हुआ था। इस पर बगल के रास्ते पर चली दीवार को पार कर जा रहे थे।


इसी दौरान दीवार खड़ी करने वाले एक व्यक्ति का राजन से विवाद हो गया। दोनों लोगों के बीच कहासुनी होने लगी और हाथापाई शुरू हो गई। आरोप हैं कि उसने कान्हा को हाथ से छिन लिया और दीवार से उसके सिर को लड़ा दिया, जिससे उसके सिर पर गंभीर चोटे आई।

घायल पुत्र को लेकर पिता जिला अस्पताल की इमरजेंसी पर पहुंचा, जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। इस घटना के बाद पूरे मोहल्ले में हड़कंप मच गई। आसपास के लोग मौके पर जुट गए। कोतवाल मृत्युजंय सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

Comments

Popular posts from this blog

यूपी के इस युवक ने पार की हैवानियत की सारी हदें, प्यार के जाल में फंसाकर रेप के बाद बनाया पॉर्न वीडियो, फिर मंगेतर के सामने खोला सच

देवरिया में छह लोगों की हत्या, मोके पर भारी पुलिस बल तैनात:पूरे इलाके में मचा हड़कंप

देवरिया में हुवे खूनी संघर्ष में छः लोगो की मौत के बाद योगी ने लिया बड़ा फैसला