तारकोल तेल घोटाले में आरोपित जेई पर आखिर क्यों नहीं हो रही कार्यवाई-PWD देवरिया

देवरिया (देवरिया केसरी) देवरिया के पीडब्ल्यूडी निर्माण खंड में स्टोर जे ई के रूप में तैनात पीके कटियार के ऊपर लगे गंभीर आरोपों की जांच अभी तक पूरी नहीं हुई ना ही कोई उनके खिलाफ कार्यवाही की गई।
  आपको बता दें कि पीडब्ल्यूडी के निर्माण खण्ड में तैनात जूनियर इंजीनियर पीके कटियार के ऊपर ठेकेदार संघ के अध्यक्ष विजय लाल श्रीवास्तव ने कई गंभीर आरोप लगाए थे। जिसकी जांच के लिए रामपुर कारखाना के विधायक सुरेंद्र चौरसिया ने भी अपने पत्र में लिख कर कुछ अधिकारियों से जांच कर उचित  कार्रवाई करने की बात कही थी। बावजूद पीडब्ल्यूडी के उच्च अधिकारियों के मिलीभगत से जूनियर इंजीनियर पीके कटियार  द्वारा स्टोर से अपने प्राइवेट व्यक्ति के सहारे तारकोल की घाटोली व बेचने की शिकायत मिलने के साथ साथ कई सड़कों के निर्माण कार्य में अनियमितता बरतने का भी आरोप लगाया था। जिसकी जांच पीडब्ल्यूडी के उच्च अधिकारी जीएस वर्मा के पास गई *जीएस वर्मा को अपना सगा बताते है पिके कटियार* जिसके कारण अभी तक कोई कार्यवाही नहीं की गई। जब मेरे द्वार इसके बारे में पीके कटियार व जीएस वर्मा से बात जानकारी लेने की कोसिस की गई तो इस बात को टालते हुए ऐसी जीएस वर्मा ने नजरअंदाज कर दिया।

Comments

Popular posts from this blog

यूपी के इस युवक ने पार की हैवानियत की सारी हदें, प्यार के जाल में फंसाकर रेप के बाद बनाया पॉर्न वीडियो, फिर मंगेतर के सामने खोला सच

देवरिया में छह लोगों की हत्या, मोके पर भारी पुलिस बल तैनात:पूरे इलाके में मचा हड़कंप

देवरिया में हुवे खूनी संघर्ष में छः लोगो की मौत के बाद योगी ने लिया बड़ा फैसला