गुठनी में बारातियों से भरी कार पेड़ से टकराई, तीन घायल एक कि मौत।

लार।बिहार के गुठनी के रामजानकी मार्ग पर टेकनिया गांव के समीप छपरा से लौट रही बारातियों की कार ट्रक में ठोकर मारते हुये पेड़ से जा टकरायी। जिससे उसमे सवार दो महिला सहित चार लोग घायल हो गये तथा एक कि मौत हो गयी। ग्रामीणों ने सभी घायलों को मैरवा रेफरल अस्पताल पहुचाया जहां से स्थिति गंभीर देखते हुये। चिकित्सक ने सीवानं सदर रेफर कर दिया। घायलों में कई अस्प्ताल पहुचने से पहले मौत हो गयी। ऐसी परिस्थिति में उसका नाम अस्प्ताल के पंजी में नही चढ़ सका और परिजन शव को लेकर घर चले गये। 
घायलों में सलेमपुर थाना क्षेत्र के नवलपुर गांव निवासी सादिक उमर का पुत्र मो हुमैद (10 वर्ष), आरिफ अंसारी की पत्नी आफसा आरिफ(20 वर्ष), शमशाद अंसारी की पुत्री आएसा शामिल है। घटना में मौत के शिकार व्यक्ति के संबंध में बताया जा रहा है कि नवलपुर निवासी आरिफ आंसारी का पुत्र हामिद उर्फ सद्दाम अंसारी है हालांकि इसका नाम गुठनी, मैरवा थाना सहित अस्प्ताल में भी दर्ज नही है। घटना के संबंध में ग्रामीणों ने बताया शनिवार रात्रि 12 बजे के बाद बारात से वापस लौट रहे बारातियों की कार अनियंत्रित होकर ट्रक में ठोकर मारते हुये सड़क किनारे पेड़ से टकरा गयी जिसमे एक ही परिवार सभी चार लोग घायल हो गये और अस्प्ताल पहुँचते पहुचते एक कि मौत हो गयी। यूपी के नवलपुर से छपरा बारात गयी थी और वापसी के क्रम में ये घटना हो गयी। गुठनी थानाध्यक्ष अभिमन्यु कुमार ने बताया घटना की जानकारी हुयी और मौके पर पुलिस पहुची तबतक घायलों को मैरवा अस्प्ताल पहुचा दिया गया था। पीड़ित परिवार के तरफ से कोई आवेदन नही मिला है।

Comments

Popular posts from this blog

यूपी के इस युवक ने पार की हैवानियत की सारी हदें, प्यार के जाल में फंसाकर रेप के बाद बनाया पॉर्न वीडियो, फिर मंगेतर के सामने खोला सच

देवरिया में छह लोगों की हत्या, मोके पर भारी पुलिस बल तैनात:पूरे इलाके में मचा हड़कंप

देवरिया में हुवे खूनी संघर्ष में छः लोगो की मौत के बाद योगी ने लिया बड़ा फैसला