भाजपा प्रत्याशी विजयलक्ष्मी के समर्थन में सलेमपुर पहुंचे योगी आदित्यनाथ ने जनसभा को किया संबोधित

विधानसभा सलेमपुर के सेंटपाल पब्लिक स्कूल के मैदान में प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक जनसभा को संबोधित किया ।यह जनसभा सलेमपुर से बीजेपी की प्रत्याशी विजयलक्ष्मी गौतम के समर्थन में आयोजित की गई थी।
उन्होंने कहा कि विजयलक्ष्मी गौतम एक कर्मठ कार्यकर्ता के रूप में कार्यकर्ता रही थी। इसलिए भाजपा के इनको प्रत्याशी बनाया है। इस सभा में योगी आदित्यनाथ ने अपनी सरकार की योजनाओं की चर्चा की। उन्होंने  लोगों से भाजपा को जिताकर मजबूत सरकार बनाने की अपील की।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि 2012 से 2017 के बीच प्रदेश में जगह-जगह दंगे हो रहे थे,उन्होंने कहा कि लार में मूर्ती विसर्जन का जलूस रोक दिया गया था।लेकिन जबसे आपने 2017 में भाजपा को  वोट दिया है इन 5 साल में कहीं दंगा नहीं हुआ है,उन्होंने कहा कि आज प्रदेश में दंगा नहीं होता, क्योंकि दंगाइयों को पता है कि जलूस रोकेंगे और आस्था पर प्रहार करेंगे तो उनका क्या हस्र होगा।
उन्होंने कहा कि पहले तो प्रदेश में बिजली का भी मजबह होता था। पहले ईद और मोहर्रम पर तो बिजली आती थी, लेकिन होली-दिवाली पर गायब हो जाती थी।हमने सबको पर्याप्त रूप से बिजली दी है, बिजली देने में सरकार ने कोई परहेज नहीं  किया है। उन्होंने कहा कि जिन गांवों में बिजली नहीं थी, वहां बिजली पहुंचाने का काम सरकार ने किया है।
उन्होंने कहा कि कोरोना के समय अगर प्रदेश में सपा-बसपा की सरकार होती तो सारा वैक्सीन बाजार में बिक जाता है.उन्होंने कहा कि उनकी सरकार ने सबको मुफ्त में वैक्सीन दिया है।उन्होंने कहा कि उनकी सरकार में गरीबों को दो बार राशन के साथ-साथ दाल,नमक और तेल दिया है और अंत्योदय कार्ड धारकों को एक किलो चीनी भी दी गई है।उन्होंने कहा कि हम विकास भी करते हैं और योजनाओं का लाभ भी सबको बिना भेदभाव के देते हैं. 
उन्होंने वादा किया कि फिर बीजेपी की सरकार बनने पर अगले 5 साल में हर परिवार के एक सदस्य को या तो नौकरी या रोजगार दिया जाएगा।उन्होंने कहा कि गौ माता को कटने नहीं दिया जाएगा और और किसान की फसल को नष्ट भी नहीं होने दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि इन कामों को करने के लिए एक दमदार सरकार चाहिए ।
 योगी आदित्यनाथ ने कहा कि दमदार सरकार ऐसी हो जो 'एक हाथ में विकास की छड़ी और दूसरे हाथ में बुलडोजर की स्टेयरिंग' लेकर चला सके।उन्होंने कहा कि तब देखिएगा कि सरकार कैसे काम करती है,उन्होंने कहा कि ऐसी सरकारों में तो बड़े-बड़े माफिया भी ठीक हो जाते हैं।
पहले की सरकारों में जब लक्ष्मी(पैसा) उनके हाथ मे होती थी तो उनका लूट,छिनैती करते थे।
हमारी सरकार विकास भी करती है और योजनाओं का लाभ जैसे उज्ज्वला योजना के लाभार्थियों को होली और दीवाली पर फ्री में गैस । 60 वर्ष के बुजुर्ग महिलाओं को बस में फ्री में यात्रा ।
गरीब कन्याओं को इस बार शादी के लिए 1 लाख रुपये अनुदान दिया जाएगा।
अन्नदाता किसानों को इस बार फ्री में बिजली दिया जाएगा।
युवाओ को टेबलेट,स्मार्टफोन देंगे जिससे वे लोग कम्पटीशन की तैयारी कर सके।
भाजपा प्रत्याशी विजयलक्ष्मी गौतम ने कहा कि महिला प्रत्याशी होने के बाद भी मैं हमेशा आपलोगो के बीच दुख सुख में रही हूं।आपलोग यह जानते है कि मैं सिर्फ चुनाव में आपलोगो के बीच नही आती । मैं सबकी समस्याओं में सबके साथ रही हूं।सलेमपुर विधानसभा की जनता मेरे घर की परिवार है।मैं भाजपा की सभी योजनाओं को जन-जन पहुँचाने के पूरी कोशिश करुँगी।आगामी 3 मार्च को ईवीएम में कमल के फूल पर वोट देकर मुझे जिताये। मैं जनता की ऋणी रहूंगी।
कार्यक्रम की अध्यक्षता संजय सिंह एडवोकेट और संचालन जयनाथ कुशवाहा एवम अशोक पांडेय ने किया।
उक्त कार्यक्रम को गिरीश तिवारी,सुनील गुप्ता,बब्बन सिंह रघुवंशी,त्रिपुणायक विश्वकर्मा, जितेंद्र सिंह,अमित सिंह बबलू,अमरेश सिंह बबलू,संदीप सिंह,त्रिपुणायक विश्वकर्मा ने भी सम्बोधित किया।
कार्यक्रम में कन्हैया लाल जायसवाल,संजय दुबे,संजय कुशवाहा,कमलेश तिवारी,सूर्यप्रकाश पाल,दिलीप सिंह बघेल,कुंजबिहारी सिंह,पुनीत शाही,राघवेंद्र वीर विक्रम सिंह, शिवकुमार राजभर,रामेश्वर सिंह,राकेश राजभर,कृष्णमुरारी सिंह,लालमोहन गुप्ता,बलबीर सिंह दादा,रणधीर गुप्ता,अरुण सिंह,अजय दुबे वत्स,अनूप उपाध्याय, अभिषेक जायसवाल,प्रकाश पांडेय,मनोज कन्नौजिया, लल्लन सिंह,संदीप श्रीवास्तव, विनोद ठठेरा,अमरनाथ पाल,अजय गौतम,शेषनाथ भाई आदि मौजूद रहे।

Comments

Popular posts from this blog

यूपी के इस युवक ने पार की हैवानियत की सारी हदें, प्यार के जाल में फंसाकर रेप के बाद बनाया पॉर्न वीडियो, फिर मंगेतर के सामने खोला सच

देवरिया में छह लोगों की हत्या, मोके पर भारी पुलिस बल तैनात:पूरे इलाके में मचा हड़कंप

देवरिया में हुवे खूनी संघर्ष में छः लोगो की मौत के बाद योगी ने लिया बड़ा फैसला