सलेमपुर से भाजपा प्रत्याशी विजय लक्ष्मी गौतम के साथ जिला पंचायत अध्यक्ष गिरीश चंद्र तिवारी ने किया जनसंपर्क

सलेमपुर विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी विजयलक्ष्मी गौतम के समर्थन में उनके साथ जिला पंचायत अध्यक्ष गिरीश तिवारी ने जनसम्पर्क किया। चुनावी प्रचार करते हुए विधानसभा क्षेत्र के कुन्डौली, पिंडी गांव का दौरा किया गया। जहां उन्होंने घर-घर जाकर लोगों से जनसंपर्क कर भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की।उन्होंने गांव में लोगों के साथ बैठक कर भाजपा की नीतियों और उपलब्धियों से भी क्षेत्र के लोगों को अवगत कराया।
उन्होंने कहा कि दुनिया के सबसे बड़े लोकतांत्रिक देश में आम नागरिकों के पास सबसे बड़ा अधिकार मतदान का है। भारत के हर नागरिक जिसकी उम्र 18 साल या इससे अधिक है उसको मतदान जरूर करना चाहिए।
वरिष्ठ भाजपा नेता जयनाथ कुशवाहा गुड्डन ने कहा कि आज पूरा सलेमपुर की जनता विजयलक्ष्मी गौतम के समर्थन में है। योगी सरकार ने नौजवान, गरीब,किसान के लिए अनेको योजना बनाकर उसे धरातल पर उतारा है।
भाजपा सरकार डॉ0 भीमराव अंबेडकर के सपनो को साकार कर रही है।
उक्त अवसर पर भाजपा नेता राघवेंद्र वीर विक्रम सिंह,विधानसभा प्रभारी,बब्बन सिंह रघुवंशी,अशोक पांडेय,बलबीर सिंह दादा,शम्स परवेज,अजय दुबे वत्स,अनूप उपाध्याय, वीरेन्द्र सिंह कुशवाहा,लल्लन सिंह,मनोज कन्नौजिया,ग्राम प्रधान अतुल सिंह,प्रकाश मिश्र सलटू, अवधेश यादव,अजित भारती,ओमनारायण सिंह,अंकित मिश्र,अभिजीत उपाध्याय, गौरव विक्रम सिंह,विनोद बरनवाल मौजूद रहे।

Comments

Popular posts from this blog

यूपी के इस युवक ने पार की हैवानियत की सारी हदें, प्यार के जाल में फंसाकर रेप के बाद बनाया पॉर्न वीडियो, फिर मंगेतर के सामने खोला सच

देवरिया में छह लोगों की हत्या, मोके पर भारी पुलिस बल तैनात:पूरे इलाके में मचा हड़कंप

देवरिया में हुवे खूनी संघर्ष में छः लोगो की मौत के बाद योगी ने लिया बड़ा फैसला