बंगाल में TMC कार्यकर्ताओं द्वारा किए जा रहे हिंसा के खिलाफ भाजपा कार्यकर्ताओं ने अपने घरों में किया धरना प्रदर्शन

Highlights

बंगाल चुनाव के बाद बंगाल में टीएमसी कार्यकर्ताओं द्वारा की जा रही भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या,लूट और हिंसा के खिलाफ राष्ट्रीय नेतृत्व के आह्वान पर भाजपा देवरिया के कार्यकर्ताओं ने कोरोना प्रोटोकॉल तथा लॉक डाउन का पालन करते हुये अपने-अपने घरों पर सुबह 11 बजे से 12 बजे तक धरना प्रदर्शन किया।
इसके बाद भाजपा जिलाध्यक्ष अंतर्यामी सिंह ने बताया कि बंगाल में चुनाव के बाद फैली अराजकता के खिलाफ आज भाजपा के प्रत्येक कार्यकर्ता ने लॉक डाउन की वजह से अपने-अपने घरों पर धरना दिया है।बंगाल में कार्यकर्ताओं पर जो प्रहार हो रहा है, उसको व्यक्तिगत रूप से देखने और उनके साथ इस विपत्ति काल में खड़े होकर प्रजातात्रिंक तरीके से लड़ने के लिए भाजपा कृतसंकल्प है ,इसी को बल देने के लिये राष्ट्रीय अध्यक्ष दो दिनों से बंगाल है। कार्यकर्ताओं की शहादत जाया नहीं जाएगी, हम उनकी विचारधारा की लड़ाई निर्णायक मोड़ तक पहुंचाएंगे।बंगाल में सत्ता में बैठे लोगों की रक्त रंजित राजनीति को भाजपा कभी बर्दाश्त नहीं करेगी। प्रजातांत्रिक तरीके से सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास के मंत्र के साथ बढ़ रहे हैं।
बंगाल की जनता का राजनीतिक उत्पीड़न को भाजपा बर्दाश्त नहीं करेगी।
पूर्व जिलाध्यक्ष महेन्द्र यादव ने कहा कि पश्चिम बंगाल चुनाव नतीजों के बाद जो घटनाएं देखने और सुनने को मिली हैं वो हमें हतप्रभ करती हैं, चिंता में डालती हैं।ऐसी घटनाएं भारत विभाजन के समय मैंने सुनी थी, लेकिन आजाद भारत में चुनाव नतीजों के बाद इतनी असहिष्णुता हमने आज तक नहीं देखी।
पूर्व जिलाध्यक्ष अनिरुद्ध मिश्रा ने कहा कि जिन लोगों को बंगाल में माताओं की चीख-पुकार सत्ता में बैठकर सुनाई नहीं देती है, वो लोग ही ऐसी हिमाकत कर सकते हैं कि ऐसी घटनाओं को नौटंकी, एक्टिंग कहकर, ऐसे गंभीर विषयों को खारिज करें।भाजपा ऐसे विषयों पर गंभीरता से काम करेगी।
पूर्व जिलाध्यक्ष विजय कुमार दूबे ने कहा कि ममता बनर्जी असहिष्णुता का प्रतिरूप हैं।इस तरह की घटनाएं यहां बहुत समय से घट रही हैं।
इन सारी चीजों को भाजपा बंगाल की जनता के सामने रखेगी और न्यायपूर्ण तरीके से एक-एक कार्यकर्ता को न्याय दिलायेगी।
बंगाल हिंसा के खिलाफ कृष्णानाथ राय, अरुण सिंह,अजय कुमार दूबे, अजय शाही,संजय सिंह,प्रमोद शाही,रामअशीष प्रसाद,अम्बिकेश पाण्डेय,सतेन्द्र मणि, अरविन्द पाण्डेय,हेमंत मिश्रा, संजय पाण्डेय, शिवकुमार राजभर,रामाज्ञा चौहान,रामदास मिश्रा, राकेश मिश्र पंकज,राजेश मिश्रा,बृजेश गुप्ता,जितेंद्र सिंह,निर्मला गौतम,पवन मिश्रा, गिरीश तिवारी,अखंड सिंह,सीपी सिंह समेत सभी मंडल अध्यक्षों, सेक्टर संयोजको और बूथ प्रमुखों ने अपने-अपने घरों पर धरना दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *