विश्व हिंदू सेना का पथरदेवा में होने वाले राष्ट्रीय अध्यक्ष के कार्यक्रम को नहीं मिला परमिशन,कोर्ट जाने की दी धमकी

Pradesh अग्रसेन विश्वकर्मा देवरिया देवरिया राजनीति

विश्व हिन्दू सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष का आगमन दिनांक 12.11.2020 पथरदेवा बाजार जनता उच्चतर माध्यमिक विद्यालय महुआरी पथरदेवा में सुनिश्चित किया गया था उपजिालाधिकारी को कार्यक्रम के परमिशन के लिए प्रार्थना पत्र दिया गया था लेकिन दिनांक 11.11.2020 को तरकुलवा थाना पर जब विश्व हिन्दू सेन के जिलाध्यक्ष रामकृपाल शुक्ला पहुंचे तो कार्यक्रम के अनुमति के सम्बन्ध मे देवरिया सदर SDM के आख्या पर मतरकुलवा SO ने विश्व हिन्दू सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष के आने की अनुमति रदद कर दिये जिसमे हवाला दिया गया था कि कोविड 19 माहमारी को देखते हुए अनुमति नही दी जा सकती।
विश्व हिंदू सेना के राष्ट्रीय सचिव दिग्विजय नाथ चौबे ने कहा कि देवरिया जिलाधिकारी महोदय यह बताये कि विश्व हिन्दू सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष से सरकार को क्या भय है यह लोक तंत्र है। योगी सरकार मे लोकतंत्र की हनन क्यो हो रहा है।
अभी कुछ दिन पहले प्रदेश के मुख्यमंत्री के चुनावी सभा मे कितने लोगो का कोविड टेस्ट हुआ।
भाजपा के विजय जुलुस मे कितने का कोविड टेस्ट हुआ था किसके आदेश से जुलुस निकाला था।
अधिकारी सरकार के आदेश पर अन्य दलों एवं संगठनो का कार्यक्रम का परमिशन देने में लोकतंत्र का हनन कर रहे है।
उन्होंने कहा कि देवरिया जिला अधिकारी विश्व हिन्दू सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष से भयभीत है और योगी सरकार भी विश्व हिन्दू सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष अरूण पाठक से भयभीत है नही तो आये दिन लाखो लाखो की भीड़ लेकर योगी सेना इस कोरोना माहमारी का उल्लघन कर रहे है लेकिन उत्तर प्रदेश सरकार केवल चमचो का सरकार बन चुका है विश्व हिन्दू सेना ऐसे सरकार का घोर निन्दा करते हुए व शासन प्रशासन के खिलाफ विश्व हिन्दू सेना न्यायालय में जायेगा । व लाखो रूपये का नुकसान हुआ है व मुझे मानसिक व शारीरिक क्षति भी हुई हैं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *