सलेमपुर में अज्ञात बदमाशों ने युवक की गोली मारकर की हत्या, जांच में जुटी पुलिस-रिपोर्टर-अग्रसेन विश्वकर्मा

अग्रसेन विश्वकर्मा देवरिया देवरिया

सलेमपुर कोतवाली क्षेत्र के पड़री तिवारी गांव के बाहर भटनी-महादहा मार्ग पर अज्ञात बदमाशों ने एक युवक को गोली मारकर हत्या कर दी। गोली युवक के कनपटी में लगी है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से दो कारतूस बरामद की। वहीं शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना की जानकारी लेने मौके पर एसपी व एसटीएफ टीम पहुंची। जानकारी के मुताबिक, खुखुंदू थाना क्षेत्र के पड़री बनमाली गांव निवासी रामबालक चौहान (35) पुत्र जनेसर चौहान की अज्ञात बदमाशों ने रविवार की देर रात गोली मारकर हत्या कर दी। घटना भटनी-महादहा रोड के पड़री तिवारी गांव के बाहर हुई है।

गांव वालों ने इसकी जानकारी सोमवार की सुबह करीब छह बजे कोतवाली पुलिस को दी। पुसिल की सूचना पर परिवार के लोगों को घटना की जानकारी हुई। मौत की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया।

जानकारी होने पर एसपी डॉ. श्रीपति मिश्र ने घटनास्थल का जायजा लिया। इसपी ने मृतक के पिता से बात कर घटना की जल्द पर्दाफाश करने का आश्वसन दिया। इस बावत कोतवाल नवीन कुमार मिश्र ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के भेज दिया गया है। मृतक के पिता ने तहरीर दी है। जांच चल रही है। जल्द ही पुलिस हत्यारों तक पहुंच जाएगl

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *