भाजपा के प्रत्याशी के समर्थन में उतरे कई मंत्री,गाओ में चौपाल लगा कर मांग रहे समर्थन

अग्रसेन विश्वकर्मा देवरिया देवरिया राजनीति

सदर सांसद डा.रमापतिराम त्रिपाठी ने रानीघाट में भाजपा द्वारा आयोजित ग्राम चौपाल कार्यक्रम को सम्बोधित किया उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने अपने शासन के पहले 5 वर्ष में वैश्विक मंच पर भारत की धमक को स्थापित किया।
वहीं प्रभारी मंत्री श्रीराम चौहान ने कहा कि भारत के इंफ्रास्ट्रक्चर डेवलपमेंट, गांव, गरीब, किसान, नौजवान, महिलाएं और समाज के विभिन्न तबकों के लिए शासन की योजनाओं को पहुंचाने के लिए भाजपा सरकार ने काम किया है। नए भारत की नींव प्रधानमंत्री मोदी ने ही रखी है। 6 साल के कार्यकाल में पीएम मोदी ने भारत को एक नई पहचान दिलायी है। भारत की 130 करोड़ जनता के मन में एक नया विश्वास भी जागृत किया।
इस दौरान भूपेन्द्र सिंह,राकेश सिंह,प्रवीण निखर,दुर्गेश पाण्डेय,रामदास मिश्रा, अम्बिकेश पाण्डेय,राधेश्याम शुक्ला,अभिषेक जायसवाल,अजय दूबे वत्स,अजय पाण्डेय,महेश मिश्रा, अजित मिश्रा,सुनील सिंह,सिकन्दर चौहान,श्रीनिवास दूबे, विपिन यादव,धर्मेन्द्र सिंह आदि रहे।
वही बैतालपुर मण्डल के बलुआ में आयोजित चौपाल में लोगो से जन संवाद करते हुये बेसिक शिक्षा मंत्री सतीश द्विवेदी ने कहा कि पहली बार इस देश के गरीबों के पास भी अपना शौचालय है, जो स्वच्छता का ही प्रतीक नहीं, बल्कि नारी गरिमा और सम्मान का प्रतीक भी बना जो भाजपा की मोदी सरकार की देन है। प्रधानमंत्री मोदी ने देश के अंदर 50 करोड़ लोगों को स्वास्थ्य बीमा का कवर भी दिया।नमामि गंगे परियोजना के माध्यम से अविरल गंगा और निर्मल गंगा के सपने को साकार करने का काम भी हुआ है।सदियों पुरानी कुप्रथा तीन तलाक को मोदी सरकार ने खत्म किया। कश्मीर में धारा 370 को समाप्त किया. नागरिकता संशोधन कानून को लागू भाजपा सरकार ने कराया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *