देवरिया सदर कोतवाली के बांकी में जमीनी विवाद में चली गोली एक कि मौत एक घायल

Breaking अग्रसेन विश्वकर्मा देवरिया देवरिया

देवरिया के सदर कोतवाली क्षेत्र में बुधवार की शाम एक व्यक्ति की गोली मार कर हत्या कर दी गई, जबकि एक अन्य व्यक्ति गोली लगने से गंभीर है। उसे मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है। एसपी ने इमरजेंसी के साथ ही घटनास्थल पर पहुंच कर वारदात की जानकारी ली। वारदात जमीन बिकवाने के विवाद को लेकर हुई।

सदर कोतवाली क्षेत्र के बढ़या बुजुर्ग गांव के रहने गोपाल चौहान(47) का जमीन बिकवाने को लेकर गांव के जितेंद्र व हरिशंकर आदि से करीब एक माह पूर्व विवाद हुआ था। उसी मामले को लेकर 15 दिन पहले दोनों पक्षों में मारपीट भी हुई थी। बुधवार की शाम गोपाल अपने छोटे भाई विशेन चौहान के साथ बाइक से सुदामा चौराहा पर जा रहे थे। कोतवाली क्षेत्र के बांकी चौराहा से करीब 50 मीटर पहले नकटा पुलिया पर पहुंचे थे कि उसी दौरान तीन-चार बाइक से आए 8/10 लोगों ने दोनों भाईयों पर हमला बोल दिया। इसी दौरान एक हमलावर ने तमंचा सटाकर गोपाल चौहान को सिर में गोली मार दी जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई। बदहवाश विशेन भागने लगा तो हलावरों ने उसके ऊपर भी फायर झोंक दिया।

इसी दौरान हमलावरों के पक्ष के जितेंद्र (25) पुत्र मुन्ना चौहान के पीठ में भी गोली लग गई। मौके से जान बचाकर भागे विशेन को लेकर परिजन जिला अस्पताल पहुंचे। उसके चेहरे व शरीर पर चोट के निशान हैं। प्राथमिक उपचार कर उसे डिस्चार्ज कर दिया गया जबकि गोली लगने से घायल जितेंद्र को मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। पुलिस को दिए बयान में जितेंद्र ने गोपाल के परिजनों पर गोली मारने का आरोप लगाया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। घटना की सूचना मिलते ही एसपी डॉ. श्रीपति मिश्र, एएसपी शिष्यपाल व सीओ निष्ठा उपाध्याय ने इमरजेसी पर पहुंच कर वारदात की जानकारी ली। इसके बाद पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर भी पहुंच कर जायजा लिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *