सदर विधानसभा के उप निर्वाचन की तैयारियों को वीडियों कान्फ्रेसिंग के माध्यम से मुख्य निर्वाचन अधिकारी ने ली जानकारी,सभी आवश्यक तैयारियों को पूर्ण किये जाने का दिए निर्देश

Highlights
  1. सदर विधानसभा के उप निर्वाचन की तैयारियों को वीडियों कान्फ्रेसिंग के माध्यम से मुख्य निर्वाचन अधिकारी ने की जानकार

सभी आवश्यक तैयारियों को पूर्ण किये जाने का दिए निर्दे

जिलाधिकारी ने उप निर्वाचन के अब तक की व्यवस्थाओ से कराया अवगत

सदर विधान सभा उप निर्वाचन 2020 को लेकर मुख्य निर्वाचन अधिकारी अजय कुमार शुक्ला ने वीडियो कान्फ्रेसिंग के माध्यम से निर्वाचन आयोग के दिशा निर्देशो से अवगत कराया तथा उसका पूरी तरह से पालन कराये जाने हेतु अधिकारियों को निर्देशित कियें। उन्होने यह भी कहा कि प्रत्येक दशा में निष्पक्ष पारदर्शी, शान्तिपूर्ण व कोविड सुरक्षा के साथ इस चुनाव को सम्पन्न कराया जाना है। इसके लिये जो भी दिशा निर्देश है, उसका अनिवार्य रुप से पूरी तरह से पालन सुनिश्चित होना चाहिये। उन्होने इसके लिये जिला निर्वाचन अधिकारियों को अपने स्तर से सभी आवश्यक बिन्दुओं का प्रबंधन सुनिश्चित किये जाने का निर्देश दिया।
जनपद से जिला निर्वाचन अधिकारी/जिलाधिकारी अमित किशोर एवं पुलिस अधीक्षक डा0श्रीपति मिश्र इस वीडियो कान्फ्रेसिंग में जुडे और अब तक की तैयारियों से अवगत कराया। जिलाधिकारी ने कोविड-19 के सुरक्षात्मक कार्यो के तहत बूथो से वेस्ट मैनेजमेंट कराये जाने के संबंध में अपने सुझाव/प्रस्ताव प्रस्तुत किये। उन्होने जनपद में निष्पक्ष चुनाव कराये जाने के संबंध में अवगत कराया कि एक-एक बिन्दुओं की आवश्यक प्रबंध किये गये है व अधिकारियों को चुनाव कार्य को पारदर्शी तरीके से सम्पन्न कराये जाने के निर्देश दिये गये है। उन्होने यह भी कहा कि कोविड-19 के गाइडलाइनो का भी इस चुनाव में पालन कराया जायेगा, इसके लिये आवश्यक व्यवस्थाओं को सुनिश्चित किया जायेगा।
वीडियो कान्फ्रेसिंग में अपर जिलाधिकारी प्रशासन राकेश पटेल, सी0आर0ओ0 अमृत लाल बिन्द, ए0एस0पी0 शिष्यपाल सिंह, एस0डी0एम0 सदर सौरभ सिंह, वरिष्ठ कोषाधिकारी कुलदीप सरोज, एस0डी0एम0 रुद्रपुर संजीव कुमार उपाध्याय, ए0सी0एम0ओ0 डा0डी0वीशाही, डी0आई0ओ0 एन0आई0सी0 कृष्णानंद यादव, जिला कार्यक्रम अधिकारी कृष्णकान्त राय, तहसीलदार आनंद कुमार , क्षेत्राधिकारी गण सहित जुडे अन्य अधिकारी आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *