देवरिया के हाटा ग्राम पंचायत और बैतालपुर मण्डल के खोराराम में कृषि विधेयक बिल पर लोगो को जागरूक करने के लिये आयोजित हुई कृषि गोष्ठी

देवरिया

भारतीय जनता पार्टी द्वारा देवरिया देहात मण्डल के हाटा ग्राम पंचायत और बैतालपुर मण्डल के खोराराम ग्राम पंचायत में कृषि विधेयक बिल पर लोगो को जागरूक करने के लिये कृषि गोष्ठी का आयोजन किया गया।
गोष्ठी को सम्बोधित करते हुये सदर सांसद रमापतिराम त्रिपाठी ने कहा कि कृषि विधेयक बिल किसानों के हित मे लाया गया है।लेकिन कुछ विरोधी दल अपने राजनीतिक दुकान बन्द होने के डर से भ्रम फैला रहे है।कृषि विधेयक बिल पूरी तरह से किसानों को आजादी देता है ,ये सच्चाई देश का किसान जानता है लेकिन विरोधी दल अपने राजनीति के लिये इस बिल का विरोध कर रहे है।कांग्रेस की नीति, नीयत और नेता ठीक नहीं है इसीलिए वो अपनी कही बातों पर खड़े नहीं हो रहे है। 2019 के लोकसभा चुनाव के घोषणा पत्र में उन्हेंने कहा था कि APMC एक्ट में सुधार करेंगे और संविदा खेती को प्रोत्साहित करेंगे लेकिन आज जब मोदी जी ने यह सब कर दिखाया तो उनके पेट में दर्द हो रहा है।
पूर्व विधायक रविन्द्र प्रताप मल्ल ने कहा कि जो लोग किसान बिल का विरोध कर रहे हैं वो लोग किसानों के लिए नहीं, बिचौलियों के संरक्षण के लिए बेचैन है। ऐसे लोगो को देश की जनता समय पर जरूर जबाब देगी।
इस दौरान प्रमोद शाही,रामाज्ञा चौहान, राजन यादव,जितेन्द्र सिंह,अम्बिकेश पाण्डेय,रामदास मिश्रा, राधेश्याम शुक्ला, प्रवीण निखर, श्रीनिवास दूबे, विकास मणि,सुनील सिंह,सीपी सिंह,वीरेंद्र सिंह आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *